Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब फिजिक्स की क्लास में शुरु हुई दोनों की केमिस्ट्री, ऐसी है आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप की लव-स्टोरी

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी सेहत और बाल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। ताहिरा ने हाल ही में अपने बाल्ड लुक को शेयर किया है। आज हम आपको आयुष्मान और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।

जब फिजिक्स की क्लास में शुरु हुई दोनों की केमिस्ट्री, ऐसी है आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप की लव-स्टोरी

Ayushmann Khurrana Tahira Kahyap Love Story : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) इन दिनों अपनी सेहत (Tahira Kashyap Cancer) और बाल्ड लुक (Tahira Kashyap Bald Look) को लेकर चर्चा में हैं। ताहिरा कश्यप ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका बाल्ड लुक (Bald Look) साफ नजर आ रहा है। ताहिरा की फोटो पर आयुष्मान ने हॉटी (Hotty) कमेंट किया है। लेकिन क्या आप आयुष्मान और ताहिरा कश्यप की लव-स्टोरी (Ayushmann Tahira Kashyap Love Story) के बारे में जानते हैं। कैसे उनकी मुलाकात हुई और वह कब से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना आज बॉलीवु़ड में अलग नाम हैं। आयुष्मान ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं। आयुष्मान और ताहिरा दोनों की मुलाकात एक ट्यूशन क्लास में हुई। दोनों 12वीं क्लास में थे और फिजिक्स का ट्यूशन साथ पढ़ते थे। इसी क्लास से दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया। लेकिन आयुष्मान को जब इस बात का पता चला कि ताहिरा उनसे प्यार करती हैं तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। दोनों ने कभी एक-दूसरे को बताने की हिम्मत नहीं की।

दोनों की लव-स्टोरी में एक ट्विस्ट का आना (Ayushmann Tahira Love Story)

दोनों एक-दूसरे को दिल से चाहने लगे थे लेकिन किसी ने भी बताने की हिम्मत नहीं की। ताहिरा पढ़ाई में काफी अच्छी थी लेकिन वह ज्योतिष विघा में मानती थी। एक दिन ताहिरा के पिता ने कहा कि हमें डिनर के लिए एक ज्योतिष (Astrologer) के पास जाना है। ताहिरा खुश हुई वह बेताब थी जानने को कि वह एग्जाम में कितने नंबर लेकर आएंगी। लेकिन जब ताहिरा को इस बात का पता चला कि वह आयुष्मान का घर है। तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

जब पढ़ाई के लिए बिछड़े

दोनों ने अपनी स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया। लेकिन फिर आगे की शिक्षा के लिए दोनों अलग हो गए। लेकिन पढ़ाई करने के बाद दोनों ने थिएटर ज्वॉइन कर लिया और इसी दौरान दोनों ने शादी कर ली। आयुष्मान जब अपने स्ट्रग्लिंग के दौर में थे तभी आयुष्मान और ताहिरा एक हो गए। दोनों ने 12 साल की डेटिंग के बाद शादी की। बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा कश्यप ने नवंबर 2011 में शादी की। दोनों की शादी को अब 8 साल पूरे हो जाएंगे। ताहिरा से शादी करने के बाद आयुष्मान को फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) मिली जिसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए। आज आयुष्मान को वर्सेटाइल एक्टर की संख्या में गिना जाता है।

Next Story
Top