logo
Breaking

आयुष्मान खुराना ने किया बड़ा खुलासा, बहुत जल्द बनेंगे "गे"

आयुष्मान खुराना का सितारा इस वक्त बुलंदियों पर है। आयुष्मान की आखिरी रिलीज फिल्म 'अंधाधुन' ने देश के साथ-साथ चीन में भी जबरदस्त कलेक्शन किया है।लेकिन अबआयुष्मान ने बताया है कि वो "गे" बनने जा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने किया बड़ा खुलासा, बहुत जल्द बनेंगे "गे"

आयुष्मान खुराना का सितारा इस वक्त बुलंदियों पर है। आयुष्मान की आखिरी रिलीज फिल्म 'अंधाधुन' ने देश के साथ-साथ चीन में भी जबरदस्त कलेक्शन किया है। आयुष्मान अपनी अगली फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" के सीक्वल में एक 'गे' का किरदार निभाएंगे। "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" में इस बार समलैंगिक प्रेम कहानी पर फोकास किया जायेगा।

आयुष्मान खुराना ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" में इस बार एक सेंसिटिव मुद्दे को हाईलाईट किया जायेगा। फिल्म में समलैंगिकता के विषय को संवेदनशील रूप से दिखाया और समझाया जायेगा। उनके जीवन में ये पहली बार होगा जब वो कुछ इस तरह का किरदार निभाएंगे। फिलहाल वो फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर काफी उत्सुक और नर्वस हैं।


आयुष्मान ने कहा, "यह एक सुंदर कहानी है, जो आपके दिलों को छू जाएगी और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ देगी"। "शुभ मंगल सावधान" का पहला पार्ट साल 2017 में रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेंडेकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब देखना ये होगा कि समलैंगिकता के विषय के साथ फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" को दर्शक कितना पसंद करेंगे।

Share it
Top