Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आयुष्मान खुराना की को-स्टार रिंकु सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते निधन, इस फिल्म में किया था साथ काम

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की को-स्टार रिंकु सिंह निकुंभ का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। दोनो को फिल्म ड्रीम गर्ल में एक साथ देखा गया था।

ayushmann khurrana co actress Rinku Singh nikumbh from dream girl dies due to coronavirus
X

आयुष्मान खुराना की को-स्टार रिंकु सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते निधन, इस फिल्म में किया था साथ काम

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की को-स्टार रही रिकुं सिंह निकुंभ (Rinku Singh Nikumbh) का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया हैं। बताया जा रहा है कि रिंकु 25 मई को कोरोना संक्रमित पायी गयी थी। जिसके बाद से वह होम आईसोलेशन में थी। लेकिन जब कुछ दिनो बाद भी उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं आया तो उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया। लेकिन डॉक्टर भी उनकी बीमारी पर काबू नहीं कर पाये और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रिंकु सिंह निकुंभ को आयुष्मान खुराना के साथ उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) में देखा गया था।

एक मीडिया से बात करते हुए रिंकु के कज़िन ने बाताया कि '25 मई को रिंकू की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और घर पर क्वारंटीन पर थीं। जब उनका बुखार कम नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स को लगा कि उन्हें आईसीयू बेड की जरूरत नहीं है इसलिए उन्हें नॉर्मल कोविड वॉर्ड में रखा गया।' आगे कज़िन ने कहा, 'एडमिट करने के अगले ही दिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। आईसीयू में उनकी हालात में सुधार आ रहा था। वह अस्थमा पेशेंट भी थीं और अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। उन्हें लगने लगा था कि वह अब जी नहीं पाएंगी।' उनकी कजिन ने यह भी बताया कि रिंकु ने कोरोना वैक्सीन की फर्स्ट डोज 7 मई को लगवा चुकी थी।

बता दें कि रिंकु को हाल ही में आई फिल्म हैल्लो चार्ली में देखा गया था। फिल्मो के अलावा रिंकु को टीवी सीरियल 'चिड़ियाघर' और 'मेरी हानिकारक बीवी' में भी देखा गया था।

Next Story