logo
Breaking

चीन में भी 'अंधाधुन' कमाई कर रही है आयुष्मान खुराना की फिल्म

आयुष्मान खुराना ने 2012 में शूजित सरकार की कॉमेडी फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना करियर शुरू किया था। पिछले साल आयुष्मान की ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ फिल्म बड़ी हिट हुई। ‘अंधाधुन’ भारत से ज्यादा चीन में कमाई कर रही हैं।

चीन में भी

आयुष्मान खुराना ने 2012 में शूजित सरकार की कॉमेडी फिल्म 'विक्की डोनर' से अपना करियर शुरू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान ने एक स्पर्म डोनर का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पिछले साल आयुष्मान की 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' फिल्म बड़ी हिट हुई। 'अंधाधुन' भारत से ज्यादा चीन में कमाई कर रही हैं।

हाल ही में आयुष्मान की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' को सात साल पूरे हुए। इस मौके पर वह काफी खुश थे, साथ ही इमोशनल भी हो गए। इस फिल्म के प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम, डायरेक्टर शूजित सरकार का शुक्रिया अदा करते हुए आयुष्मान ने कहा-'एक एक्टर की पहली फिल्म हमेशा खास होती है। 'विक्की डोनर' की वजह से मुझे दर्शकों का बहुत प्यार मिला।

मैं फिल्म का और इसके निर्देशक शूजित सरकार, प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम का हमेशा आभारी रहूंगा। इससे मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और मुझे इससे काफी कुछ सीखने को मिला। फिल्म 'विक्की डोनर' ने मुझ जैसे आउटसाइडर को फिल्म जगत में बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया।

Share it
Top