Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'एवेंजर्स एंडगेम' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: चार दिन में ही कमाई 150 करोड़ के पार

मार्वल सुपर हीरो के प्रशंसकों के लिए किसी त्यौहार का दर्जा रखने वाली फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने वो कमाल कर दिखाया जिसकी कल्पना करना भी आसान नही है। फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' को भारत में रिलीज हुए सिर्फ 3 दिन बीते हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर दिखाया है।

एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: चार दिन में ही कमाई 150 करोड़ के पार
X

'एवेंजर्स एंडगेम' एक ऐसी फिल्म जिसने दर्शकों को लंबे समय से इंतजार करवाया। एक ऐसी फिल्म जिसकी दीवानगी सारी हदे पार कर गई। मार्वल सुपर हीरो के प्रशंसकों के लिए किसी त्यौहार का दर्जा रखने वाली फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने वो कमाल कर दिखाया जिसकी उम्मीद बहुत पहले से की जा रही थी।

फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' को भारत में रिलीज हुए सिर्फ 3 दिन बीते हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 154 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। अपनी रिलीज के दो दिनों के अंदर ही फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गयी थी और वीकेंड पूरा होते होते फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा बड़ी आसानी से पार कर लिया।


'एवेंजर्स एंडगेम' ने भारत में 100 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेज शामिल होने वाली हॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म को क्रिटिक्स ने 5 में से 5 सितारों की रेटिंग दी। दर्शकों में फिल्म को लेकर जूनून इस हद तक पंहुचा हुआ है कि कई सिनेमाघरों में फिल्म के 24/7 शो आयोजित किये जा रहे हैं। 'एवेंजर्स एंडगेम' भारत में 2845 स्क्रीनों पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई है।

फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, ब्री लार्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, जेरेमी रेनर और स्कारलेट जोहानसन सहित अन्य कलाकारों की अच्छी खासी फौज है। रुसो ब्रदर्स (जो और एंथोनी) द्वारा निर्देशित 'एवेंजर्स एंडगेम्स' थेनोस जैसे देत्य के खात्मे की कहानी है। मार्वल स्टूडियो पिछले 11 सालों से 21 सुपर हीरो फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और ये इस कड़ी की आखिरी फिल्म है जिसमें सभी सुपर हीरो को एक साथ आखिरी बार दिखाया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story