Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत-पाक तनाव के चलते पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम का शो रद्द

इससे पहले पाकिस्तानी कलकार शफाकत अमानत अली का भी कॉन्सर्ट रद्द किया जा चुका है।

भारत-पाक तनाव के चलते पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम का शो रद्द
गुड़गांव. लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का 15 अक्तूबर को हरियाणा के गुड़गांव में होने वाला कंसर्ट उरी हमले के बाद भारत की ओर से हुए सर्जिकल स्ट्राइक के मद्देनजर रद्द कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने कंसर्ट की टीम कोन्सेप्ट एंटरेटनमेंट को कार्यक्रम को टालने की ‘सलाह’ दी थी जबकि आयोजकों ने कहा कि उरी हमले के बाद हमने पहले ही संगीत कार्यक्रम को ‘अनिश्चितकाल’ के लिए टालने का फैसला कर लिया था।
गुड़गांव के उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश ने एक बयान में कहा, ‘सशस्त्र बलों और सीमा पर तैनात सैनिकों की भावनाओं पर विचार करते हुए जिला प्रशासन ने आयोजकों को आतिफ असलम का कसंर्ट टालने की सलाह दी गई है।’ यह बयान अखिल भारत हिन्दू क्रांति दल (एबीएचकेडी) के गुड़गांव जिला प्रशासन को शहर में कंसर्ट की इजाजत नहीं देने की सलाह देने के घंटों बाद आया।
एबीएचकेडी ने बुधवार को सत्यप्रकाश को एक ज्ञापन देकर गुड़गांव में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए 15 अक्तूबर को होने वाले आतिफ असलम के कंसर्ट को दी गई अनुमति को वापस लेने की मांग की थी। एबीएचकेडी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा कि सीमा पर सैनिक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का शिकार बन रहे हैं, जबकि गुड़गांव प्रशासन आर्थिक लाभ के लिए उस देश से मेहमानों को आमंत्रित कर रहा है।
मित्तल ने कहा, ‘हर समय, गुड़गांव जिला प्रशासन आतिफ असलम को यहां कंसर्ट करने के लिए बुलाता है। हम इसके खिलाफ हैं। अगर उनका कंसर्ट गुड़गांव में होता है तो शहर में किसी भी अनहोनी के लिए जिला प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा। हम पाकिस्तानी अभिनेताओं की किसी फिल्म या कार्यक्रम का प्रदर्शन या आयोजन करने की इजाजत नहीं देंगे और इस बारे में प्रशासन को चेताते हैं।’ 33 वर्षीय असलम पड़ोसी देश से ताल्लुक रखने वाले दूसरे गायक बन गए हैं जिनका कसंर्ट आतंकी हमले के बाद रद्द कर दिया गया है। इससे पहले शफाकत अमानत अली के कल बेंगलूरू में होने वाले कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top