Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असीम और हिमांशी का नया गाना हुआ रिलीज़, दिखी प्यार भरी केमिस्ट्री

असीम रियाज और हिमांशी एक साथ बिग बॉस 13 में नजर आए थे। इससे पहले भी दोनों एक गाने में नज़र आ चुके है।

असीम और हिमांशी का नया गाना हुआ रिलीज़, दिखी प्यार भरी केमिस्ट्री
X

टीवी के फेमस शो बिग बॉस से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाले आसिम रियाज़ को आज सब जानते है। वह एक मॉडल बन कर बिग बॉस 13 में आए थे। और इस रियलिटी शो में वो आखिरी 2 तक पहुंचे। पर वह सिद्धार्थ शुक्ला से मात खा गए। बेशक वो ये रियलिटी शो न जीत पाए हो पर उन्होंने अपने फैंस के दिलों में बहुत अच्छे से जगह बना ली है।

बिग बॉस से निकलने के बाद असीम को बहुत सारे प्रोजेक्ट्स मिले जिनमें से एक उनका वीडियो सांग वह एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस के साथ भी कर चुके है। बिग बॉस सीजन 13 की बात करें तो आसिम के साथ ही थोड़ा बाद में पंजाब की सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने भी बिग बॉस में कदम रखा था। इसके बाद वही से दोनों का प्यार परवान चढ़ा। उसके बाद घर से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ है और अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये रुबरु होते रहते है।

इस जोड़ी के चाहने वालो के लिए एक खुशखबरी आयी है। ये दोनों एक बार फिर से एक रोमांटिक वीडियो में नज़र आने वाले है जो की रिलीज़ किया जा चुका है। इन दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से बाहर भी जारी ही है। इसी प्यारी जोड़ी के गाने का नाम है "ख्याल रख्या कर"।

यहां देखें ये गाना:


गाने में पंजाब के एक गांव की लव स्टोरी को दिखाया गया है जिसमें आसिम और हिमांशी का रोमांस को दिखाया गया है। इस गाने में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री भी दिखी है तो साथ ही आसिम ने अपनी जबरदस्त फिजीक भी दिखाई है।

इस पंजाबी गाने को प्रीतिंदर सिंह ने गाया है। रजत नागपाल का म्यूजिक है और बब्बू के लिरिक्स हैं। इस गाने को 24 घंटे में करीब पौने पांच लाख बार देखा जा चुका है। इससे पहले भी दोनों एक गाने में नज़र आ चुके है। जिसको नेहा कक्कड़ ने गाया था।

Next Story