Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस मशहूर सिंगर को डेट कर रहे हैं अरमान मलिक! जानें अरमान के जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें

अपने रोमंटिक सॉन्ग से लोगों के दिलों की धड़कन बनने वाले सिंगर अरमान मलिक आज गयकी की दुनिया में अलग नाम बन चुके हैं। अरमान ने बॉलीवुड को कई हिट गानें दिए हैं।

इस मशहूर सिंगर को डेट कर रहे हैं अरमान मलिक! जानें अरमान के जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें
X

अपने रोमंटिक सॉन्ग से लोगों के दिलों की धड़कन बनने वाले सिंगर अरमान मलिक आज गायकी की दुनिया में अलग नाम बन चुके हैं।

बता दें कि अरमान मलिक एक संगीत परिवार से ताल्लुख रखते हैं। अरमान के दादा सरदार मलिक बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं। अरमान मलिक अनु मलिक के भतीजे हैं। बता दें कि अरमान मलिक का जन्मदिन 22 जुलाई को आता है।

बॉलीवुड में अरमान-अमाल मलिक की जोड़ी को खासा पसंद किया जाता है। अमाल मलिक अरमान के भाई हैं। दोनों ने ही मिलकर गायकी की दुनिया में अपने को साबित को किया है।

अरमान मलिक आठ साल की उम्र से ही गाना गाते हुए आ रहे हैं। लेकिन उनको पहला ब्रेक गाने 'मैं रहूं या न रहूं' से मिली थी। जिसे लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है।

इसी के बाद से ही बॉलीवुड में अरमान मलिक के हुक्म का इक्का चल पड़ा और आज वह बॉलीवुड को एक से एक और सुपरहिट गाने दे रहे हैं। जैसे 'बोल दो ना जरा', 'सब तेरा' आदि।

अरमान मलिक और शिरले सेठिया ने एक ऐड में साथ काम किया है। लेकिन कयास ये लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शिरले ने इस बात को सिरे से नकार दिया है। शिरले सेठिया का कहना है कि हम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Paneer's last night in her hometown!

A post shared by ARMAAN MALIK (@armaanmalik22) on

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top