Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

26 जून तक जेल में रहेंगे अरमान कोहली, गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप में कोर्ट ने दिया आदेश

अपनी गर्लफ्रेंड को पीटने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता और बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली को बांद्रा कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि कोर्ट ने अरमानकोहली को 26 जून तक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है।

26 जून तक जेल में रहेंगे अरमान कोहली, गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप में कोर्ट ने दिया आदेश

अपनी गर्लफ्रेंड को पीटने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता और बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली को बांद्रा कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि कोर्ट ने अरमान कोहली को 26 जून तक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है।

दरअसल, कोर्ट रूम में शिकायतकर्ता की वकील ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर केस वापस नहीं लेंगी। अरमान के खिलाफ दर्ज केस में नॉन-बेलेबल ऑफेंस को भी शामिल किया गया है।

वहीं अरमान के वकील का कहना था कि अरमान की कस्टडी की जरूरत नही है। अरमान कोहली ने अपने खिलाफ दर्ज केस को खारिज करने के लिए जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

आपको बता दें कि अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाते हुए मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही पीड़िता ने अरमान कोहली पर कथित रूप से हाथापाई करके उनको गंभीर रूप से घायल करने का आरोप लगाया है।

इसके बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता अरमान कोहली के खिलाफ कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। अरमान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी 'मुनमुन दत्ता' से भी मारपीट करने का आरोप लगा था।

Next Story
Top