Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करियर बनाने से पहले ही शादी करना चाहते हैं अर्जुन, परणिति ने ''इश्कजादे'' के सेट पर अर्जुन से कही थी ये बात

अर्जुन कपूर के एक्टिंग करियर को छह साल हो गए हैं। बतौर स्टार वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं, लेकिन एक्टर बनने के लिए अभी उन्हें लंबा सफर तय करना है।

करियर बनाने से पहले ही शादी करना चाहते हैं अर्जुन, परणिति ने

अर्जुन कपूर के एक्टिंग करियर को छह साल हो गए हैं। बतौर स्टार वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं, लेकिन एक्टर बनने के लिए अभी उन्हें लंबा सफर तय करना है।

दरअसल, अर्जुन ने अपने अब तक के करियर में ज्यादातर रोमांटिक फिल्में ही की हैं, उनका डिफरेंट जॉनर में एक्टिंग स्किल दिखना अभी बाकी है। जल्द ही वह परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आएंगे।

फिल्म ‘नमस्ते इग्लैंड’ में आप किस तरह का किरदार निभा रहे हैं?

मैं इसमें एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहा हूं, जिसकी शादी पंजाब में होती है, लेकिन उसको अपनी शादी बचाने के लिए और अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए इंग्लैंड जाना पड़ता है। इस तरह फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की कहानी पंजाब से इंग्लैंड की जर्नी में एक इमोशनल लव स्टोरी है।

आप इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ छह साल बाद काम कर रहे हैं। एक बार फिर उनके साथ काम करने का मौका मिलने पर आप कितना खुश हैं?

बहुत खुश हूं। परिणीति मेरी बेस्ट फ्रेंड है। छह साल में काफी कुछ बदला, लेकिन हमारी दोस्ती नहीं बदली। परिणीति की दोस्ती सेल्फलेस है, वह मेरी कामयाबी देखकर बहुत खुश होती है। जब मैंने परिणीति के साथ छह साल पहले ‘इश्कजादे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, तो वो मुझे हमेशा कहती थी कि अर्जुन देखना तू बहुत आगे जाएगा। उसकी बातें मुझे बहुत मोटिवेट करती हैं।

असल जिंदगी में प्यार के आपके लिए क्या मायने हैं?

मैं प्यार में विश्वास करता हूं। मैंने देखा है कि जब इंसान सचमुच प्यार में होता है तो वो हंसाना-रोना, खाना-पीना भूलकर सिर्फ और सिर्फ अपने लवर के बारे में सोचता है। अगर मैं अपनी बात करूं तो मुझे अभी तक सच्चे प्यार का अहसास हुआ ही नहीं। इनफैक्ट मुझे अपने पारिवारिक रिश्तों को संभालने की वजह से प्यार करने का मौका ही नहीं मिला।

क्या आपको सही जीवन साथी की तलाश है। क्या आप अब शादी के लिए तैयार हैं?

ऑफकोर्स। बस मेरी पसंद की लड़की मिलने की देर है, मैं तुरंत शादी कर लूंगा। मैं सेटल होने की सोच रहा हूं।

आपके अफेयर या शादी को लेकर जब अफवाहें उड़ती हैं तो आपका क्या रिएक्शन होता है?

मेरे बारे में कुछ गॉसिप आती भी है तो वह पानी के बुलबुले की तरह होती है। थोड़े समय तक रहती है, उसके बाद खत्म हो जाती है। मैं गॉसिप पर बिल्कुल रिएक्ट नहीं करता, क्योंकि मेरे घरवाले और मेरे अपने जानते हैं कि मैं सही हूं।

जब आप पर फनी वीडियो बनते हैं, सोशल मीडिया में आपका मजाक बनता है तो क्या रिएक्शन होता है?

मैं उनमें से हूं, जो अपने ऊपर हंसना जानते हैं। अगर मेरे ऊपर बने फनी वीडियोज से किसी को हंसी आती है तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं आलोचना से या अपने ऊपर हंसने वालों से घबराता नहीं हूं और ना ही नर्वस होता हूं। ये सब बातें तो एक्टर्स के करियर का हिस्सा हैं।

आपकी पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं। ऐसे में क्या आपको निराशा ने घेरा है?

कुछ समय के लिए निराशा तो होती है, जब मेहनत पर पानी फिर जाता है। लेकिन मुझे अपनी फिल्मों की असफलता पर कभी अफसोस नहीं हुआ। मेरा मानना है कि हर फिल्म की अपनी एक किस्मत होती है, उसका चलना ना चलना दर्शकों पर निर्भर करता है। लेकिन अपनी हर फिल्म से मैंने कुछ ना कुछ सीखा है, फिर चाहे मेरी वह फिल्में हिट हो या फ्लॉप हो।

क्या आप किसी खास तरह की फिल्में करना चाहते हैं?

अब मैं थ्रिलर फिल्म करना चाहता हूं। पर्सनली मुझे थ्रिलर स्टोरीज हमेशा एक्साइटेड लगती हैं। लेकिन मुझे अभी तक ऐसी कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है।

अर्जुन की स्टेप सिस्टर जान्हवी कपूर भी फिल्मों में आ गई हैं उनका काम लोगों ने फिल्म ‘धड़क’ में पसंद किया। अर्जुन उनके लिए कैसा महसूस करते हैं?

‘मैं जान्हवी के लिए बहुत खुश हूं, वह बहुत मेहनत कर रही है। उसने फिल्म ‘धड़क’ में भी बहुत नेचुरल एक्टिंग की है, वह मेरी प्यारी बहन है। मैं उसके करियर को लेकर बहुत खुश हूं। फिलहाल उसके पास बहुत अच्छी फिल्में हैं, जो करियर संवारने में बहुत मददगार साबित होंगी।’

Next Story
Top