logo
Breaking

मलाइका के बाद अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान

अपने रिश्ते और शादी की अफवाहों से तंग आकर आखिरकार अर्जुन कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अर्जुन कपूर ने अपनी शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे उनके फैन्स हैरान हो गये हैं।

मलाइका के बाद अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी शादी को लेकर पिछले कई महीनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पहले ये यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों 1 जून को शादी कर सकते हैं। अपने रिश्ते और शादी की अफवाहों से तंग आकर आखिरकार अर्जुन कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।


अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर आ रही खबरों को लेकर कहा "मैं अभी सिर्फ 33 साल का हूँ और मेरी शादी कोई ऐसा टॉपिक नहीं है कि मुझे हर किसी को इसका जवाब देना पड़े'। 'अगर में शादी करता हूँ तो सबको इसके बारे में पता चलेगा क्यूंकि आज के वक्त में किसी बात को छुपा के रखना नामुमिन है'। 'हर बात को एक हद तक ही छुपा के रखा जा सकता है ऐसे में शादी करना कोई जुर्म नहीं है, जब होगी सबको इसके बारे में पता चलेगा'।


जब अर्जुन कपूर से ये पूछा गया कि क्या वह मानते हैं कि मलाइका अरोड़ा उनके लिए खास हैं, तो अर्जुन कपूर ने जवाब दिया, "हां, वह मेरे लिए बेहद खास हैं"। आपको बता दे कि फिलहाल अर्जुन इस वक्त आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में बिजी हैं।

Share it
Top