Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview: पहली बार मुंबई आने पर हुआ था ये अजीब इत्तेफाक, अर्जुमन मुगल ने किया खुलासा

अर्जुमन मुगल ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। साउथ की एक फिल्म करने के बाद वह बॉलीवुड में हसनैन हैदराबादवाला की फिल्म ‘या रब’ में नजर आईं।

Interview: पहली बार मुंबई आने पर हुआ था ये अजीब इत्तेफाक, अर्जुमन मुगल ने किया खुलासा
X

अर्जुमन मुगल ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। साउथ की एक फिल्म करने के बाद वह बॉलीवुड में हसनैन हैदराबादवाला की फिल्म ‘या रब’ में नजर आईं। इस फिल्म को महेश भट्ट की विशेष फिल्म्स ने रिलीज किया था।

अब अर्जुमन एक फिल्म ‘कॉमेडी का तड़का’ में प्रियांशु चटर्जी के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में मुकेश खन्ना ने भी एक अहम किरदार निभाया है। हाल ही में इस फिल्म के सेट पर अर्जुमन से मुलाकात हुई।

आपकी पहली फिल्म ‘या रब’ चार साल पहले आई थी, अब ‘कॉमेडी का तड़का’ में आप काम कर रही हैं। दो फिल्मों के बीच इतना गैप किस वजह से लिया?

यह मेरी दूसरी फिल्म होगी, जो रिलीज होगी। हालांकि इस बीच मैंने दो फिल्में की थीं, जो रिलीज नहीं हो पाई हैं। आतंकवाद पर बेस्ड फिल्म ‘या रब’ में मेरा सेंट्रल कैरेक्टर था। अब फिल्म ‘कॉमेडी का तड़का’ में मैं एक इंपॉर्टेंट रोल में नजर आऊंगी।

फिल्म ‘कॉमेडी का तड़का’ में आपका किरदार क्या है?

इस फिल्म में मैं प्रियांशु चटर्जी के अपोजिट हूं। कहानी हसबैंड, वाइफ के बीच डिफरेंस की है। दोनों की फाइनेंसियल कंडीशन में बहुत फर्क है। पत्नी बेहद अमीर घराने की है, जबकि पति लोअर मिडिल क्लास का है। पति लाइफ को पटरी पर किसी तरह लाने की कोशिश करता है, लेकिन इसके बाद भी पत्नी से दूरियां बढ़ती ही जाती हैं। फिर कैसे इनकी जिंदगी में सबकुछ ठीक होता है, यही फिल्म की कहानी है। फिल्म के राइटर-डायरेक्टर अनीस बारुदवाले हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर संजय सुंताकर हैं। इस फिल्म में राकेश बेदी, जरीना वहाब, बृजेश हिरजी, देव शर्मा, मिस शिमला अनुप्रिया कटोच, निशांत तंवर और कुणाल सिंह राजपूत भी हैं।

फिल्म में प्रियांशु चटर्जी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

प्रियांशु के साथ मेरा पुराना रिश्ता रहा है। मैं जब पहली बार मुंबई आई थी तो मुझे शूटिंग देखने का बड़ा शौक था और यह अजीब इत्तेफाक था कि किसी तरह मुझे उनकी फिल्म ‘मदहोशी’ के सेट पर जाने का मौका मिला। मैंने पहली बार फिल्म की शूटिंग देखी और प्रियांशु चटर्जी का ऑटोग्राफ भी लिया। मैंने कभी सोचा नहीं था कि आगे चलकर प्रियांशु जी के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। मैं खुद को बेहद लकी फील करती हूं कि मुझे यह फिल्म मिली और प्रियांशु के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला। जब मैंने इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन प्रियांशु से यह बात शेयर की तो वह शॉक्ड होकर बोले-क्या इत्तेफाक है, ऐसा लगता है कि किसी फिल्म की कहानी हो।

कॉमेडी फिल्म करना आपके लिए कितना ईजी या मुश्किल था?

मैं कॉमेडी को मुश्किल मानती हूं, लेकिन इसे बहुत एंज्वॉय करती हूं। मैंने एक कॉमेडी प्ले ‘दौड़ा दौड़ा भागा भागा’ किया था। फिल्म ‘कॉमेडी का तड़का’ में मेरा और प्रियांशु का ट्रैक कॉमिक कम, इमोशनल ज्यादा है।

आपका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं रहा है, ऐसे में यहां काम पाना कितना चैलेंजिंग है?

मेरा मानना है कि फिल्मों में काम मिलना और किसी एक्टर का स्टार बन जाना किस्मत की बात होती है। कितनी ऐसी मिसालें हमारे सामने हैं, जिनका कोई गॉडफादर नहीं रहा लेकिन उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। मैं कई ऐसे एक्टर-एक्ट्रेसेस को जानती हूं, जो खूबसूरत भी हैं, अदाकारी का हुनर भी रखते हैं और मेहनत भी करते हैं लेकिन उन्हें वैसा काम नहीं मिल रहा है, जिसके वे हकदार हैं। कई एक्टर्स की तो पूरी उम्र स्ट्रगल करते हुए ही निकल जाती है।

आगे आप कौन सी फिल्में कर रही हैं या करना चाहती हैं?

मैंने कृष्णा अभिषेक के साथ एक फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की है, जिसका नाम है ‘ओ पुष्पा आई हेट टियर्स’। यह भी बड़े अलग किस्म की फिल्म है। आगे मेरी तमन्ना रोमांटिक, कॉमेडी, हॉरर कॉमेडी और एक्शन फिल्में करनी की भी है।

अर्जुमन मुगल को आज के दौर की कौन सी एक्ट्रेस सबसे ज्यादा पसंद है, पूछने पर वह बताती हैं, ‘आज के दौर की एक्ट्रेसेस में मुझे आलिया भट्ट सबसे ज्यादा पसंद हैं। उनकी खूबसूरती, उनका लुक और उनकी अदाकारी सभी इंप्रेसिव है। मुझे उनके चेहरे में और एक्सप्रेशन में एक डेप्थ दिखती है। आलिया की फिल्मों का ग्राफ देखें तो हैरत होती है कि महज कुछ सालों में उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभा लिए हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story