Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान को मिली राहत के बाद- अरबाज खान को होगी जेल!

आईपीएल के दौरान सट्टेबाजों का बाजार गर्म हो जाता है। इस मामले में एक सलमान खान के भाई का नाम सामने आया है।

सलमान को मिली राहत के बाद- अरबाज खान को होगी जेल!

हाल ही में आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। आईपीएल के दौरान सट्टेबाजों का बाजार गर्म हो जाता है। इस मामले में एक सलमान खान के भाई का नाम सामने आया है।

सलमान के भाई अरबाज खान पर अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी में पैसा लगाने का आरोप लगा है। इस मामले में ठाणे पुलिस ने अरबाज को समन जारी किया है। यह समन शुक्रवार को अरबाज के बांद्रा स्थित घर पर भेजा गया।

समन के अनुसार, मुंबई से चलने वाले सट्टेबाजी रैकेट की जांच के लिए उनसे पूछताछ की जाएगी। जिसके लिए उनका उपस्थित होना जरूरी है । कहा जा रहा है कि अरबाज भारत के सबसे बड़े सट्टेबाज सोनू जालान के द्वारा सट्टा लगाते थे।

15 मई को डोंबिवली से चलने वाले एक सट्टेबाज रैकेट में से चार की गिरफ्तारी हुई थी। सोनू जालान सट्टेबाजी रिंग लीडर है । इससे पहले जालान को आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के लिए मुंबई पुलिस ने 2012 में गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान सोनू ने बातया था कि उन्होंने मैच फिक्स करने के लिए श्रीलंकाई खिलाड़ी को 10 करोड़ रुपए दिए थे। अगर अरबाज पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

Next Story
Top