Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिजाब को लेकर सुर्खियों में आयी एआर रहमान की बेटी खातिजा ने की इंगेजमेंट

म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग और उस्ताद एआर रहमान (AR Rahman) की बड़ी बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman)की 29 दिसंबर को रियासदीन सैक मोहमद से सगाई हो गई है। खतीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।"

हिजाब को लेकर सुर्खियों में आयी एआर रहमान की बेटी खातिजा ने की इंगेजमेंट
X

म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग और उस्ताद एआर रहमान (AR Rahman) भारतीय संगीत की दुनिया में एक ऐसे संगीतकार हैं, जो पिछले कुछ दशकों से भारतीय फिल्म संगीत पर राज कर रहे हैं। इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिजाब के कारण विवादों में रह चुकी उनकी बड़ी बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman) की 29 दिसंबर को रियासदीन सैक मोहमद से सगाई हो गई है।


खतीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "भगवान के आशीर्वाद से मुझे एक दिग्गज उद्यमी और विज्किड ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ अपनी सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। सगाई मेरे जन्मदिन 29 दिसंबर को करीबी परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में हुई।" खतीजा के पोस्ट को शेयर करते हुए रहमान ने कहा कि यह कार्यक्रम कोरोना मामलों में वृद्धि के कारण निजी रहा समारोह में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। इसके अलावा रिपोर्ट्स की माने तो शादी की तारीख भी तय हो चुकी है और यह समारोह भी निजी ही होगा।

बता दें कि एआर रहमान की दो बेटियां खतीजा और रहीमा हैं वहीं इसके अलावा एक बेटा अमीन रहमान भी हैं। खतीजा ने अपने पिता के साथ काम किया है वहीं तमिल फिल्मों में भी कुछ गाने गाए हैं। उन्होंने रजनीकांत की एंथीरन के पुड़िया मनिधा सॉन्ग के साथ सिंगिंग की शुरुआत की थी। वह कथित तौर पर केवल 14 वर्ष की थी जब उसने गाना गाया था।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले रहमान की बेटी खातिजा को तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर ट्रोल किया था। उन्होंने कहा था कि पढ़े-लिखे लोग जब हिजाब पहनते हैं तो उन्हें यह देखकर काफी घुटन होती है कि वह ऐसा कैसे कर लेते हैं। मुझे एआर रहमान का संगीत बेहद पसंद है लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे बहुत घुटन होती है। नसरीन के इस ट्वीट का खातीजा और रहमान ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Next Story