Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अपूर्वा अग्निहोत्री कलर्स के इस शो से टेलीवीजन पर करेंगे वापसी

कहानी को और मजेदार बनाने के लिए लोकप्रिय टेलीवीजन कलाकार; अपूर्वा अग्निहोत्री ने कार्यक्रम में एक अहम भूमिका अदा करने की ठानी है।

अपूर्वा अग्निहोत्री कलर्स के इस शो से टेलीवीजन पर करेंगे वापसी

दो अजनबी, एक रहस्मयी दुर्घटना और जीवन का अंत, जैसा कि वे जानते हैं- कलर्स की अदभूत प्रेम कहानी बेपनाह ने अपनी रोचक कथानक एवं शक्ति संकुल निष्पादनों के साथ तरंगायमान हुई है।

हाल ही में कार्यक्रम में नामक जोया (जेनीफर विंगेट) और आदित्य (हर्षद चोपड़ा) विनाश से अपने कारबार के बचाने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं। कहानी को और मजेदार बनाने के लिए लोकप्रिय टेलीवीजन कलाकार; अपूर्वा अग्निहोत्री ने कार्यक्रम में एक अहम भूमिका अदा करने की ठानी है।

यह भी पढ़ेंः कलर्स के शो शक्ति.. आस्तित्व के अहसास में होगी साहिल मेहता की एंट्री

उसके किरदार राजवीर खन्ना मौजूदा मजबूत बराबरी जिसमें आदित्य एवं जोया की भागीदारी है, में भारी परिवर्तन लाएंगे। अपूर्वा अग्निहोत्री काफी समय के बाद राजवीर खन्ना के साजिशी किरदार के साथ टेलीवीजन पर लौट रही हैं।

अनिवासी भारतीय राजवीर कनाडा से अपने मित्र के अनुरोध पर आए हैं, जिसका विवाह होने जा रहा है और जिसके कार्यक्रम को आदित्य एवं जोया की कंपनी द्वारा संचालित किया जा रहा है। राजवीर विशिष्ट मनोवृत्ति के साथ अधिक स्नेही एवं अंतर्वेधी हैं जो युगल मन में संदेह पैदा करता है।

अपनी भूमिका पर टिप्पणी करते हुए अपूर्वा अग्निहोत्री ने कहा है, ‘‘बेपनाह किसी दूसरी प्रेम प्रेम कहानी से भिन्न है जैसा हमने देखा है और इस धारणा ने मुझे इस भूमिका के लिए प्रेरित किया है।

यह भी पढ़ेंः नए सर्किट के साथ टेलीविजन पर धमाल मचाएंगे संजय दत्त, शो में होगा इंटरटेनमेंट का भरपूर डोज

राजवीर एक किरदार है जिसकी कई परते हैं और कोई भी व्यक्ति इस अभिनय को पसंद करेगा। हमने इस क्रम में शूटिंग शुरू कर दी है और मैं दर्शकों से वादा कर सकता हूं कि उसका आगमन कई पंखों को उड़ान देगा।’’

क्या राजवीर के आने से जोया और आदी एक साथ आएंगे अथवा एक-दूसरे से और दूर हो जाएंगे? यह जानने के लिए केवल कलर्स पर हर सोमवार से शुक्रवार सायं 9 बजे बेपनाह देखें।
Next Story
Top