Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''शादी के लिए अनुष्का ने उधार लिए थे दीपिका पादुकोण के झुमके''

अनुष्का की इयरिंग के सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हैं।

शादी के लिए अनुष्का ने उधार लिए थे दीपिका पादुकोण के झुमके
X

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को क्रिकेटर विराट कोहली के साथ इटली के टस्कनी में शादी रचाई। अनुष्का ने शादी के मौके पर पेल पिंक रंग का लहंगा पहन रखा था जिसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। विराट ने भी अनुष्का के लहंगे से मैच कर रही शेरवानी पहन रखी थी। अनुष्का के लहंगे और ज्वैलरी को सब्यसाची ने डि़जाइन किया था।

अनुष्का की इयरिंग के सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हैं। ऐसा इसलिए की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण ने एक जैसी इयरिंग पहन रखी है। अनुष्का ने बिल्कुल वैसी ही इयरिंग अपनी शादी पर पहनी जो दीपिका ने उस तस्वीर में पहन रखी है।

So wht if same bt my both beauties @deepikapadukone @anushkasharma r giving it a grace #anushkasharma #anushkakohli #deepikapadukone #virushka #deepveer

A post shared by Virushka n deepveer lover😍😍 (@virushka_deepveer) on

दीपिका ने ये इयरिंग रिलायंस जियो फिल्मफेयर मराठी अवॉर्ड्स के मौके पर पहना था। इस तस्वीर पर लोगों ने लोट-पोट कर देने वाले कमेंट किए हैं। लोगों का कहना है कि अनुष्का ने अपनी शादी के मौके पर दीपिका से इयरिंग उधार मांगी।
गौरतलब है कि अनुष्का के लहंगे में सोने और चांदी के धागों से कढ़ाई की गई थी। इसके साथ ही मोती और बीड्स लगाई गई थी। अनुष्का ने अपने लहंगे पर 25 से 30 लाख रुपए खर्च किए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story