logo
Breaking

जानिए फिल्मों से दूर कहां बिजी हैं अनुष्का शर्मा, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

एक एक्ट्रेस के रूप में अनुष्का शर्मा ताकत से ताकतवर हो गई हैं। एक्टिंग में अपने बढ़िया प्रदर्शन के साथ उन्होंने अपनी अलग जगह बना ली है।पिछले साल आई उनकी दो फ़िल्में परी और सुई धागा में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। आजकल अनुष्का गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आ रही हैं, इतनी कम फिल्मों के बारे में पूछने पर अनुष्का ने वजह बताई।

जानिए फिल्मों से दूर कहां बिजी हैं अनुष्का शर्मा, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

एक एक्ट्रेस के रूप में अनुष्का शर्मा ताकत से ताकतवर हो गई हैं। एक्टिंग में अपने बढ़िया प्रदर्शन के साथ उन्होंने अपनी अलग जगह बना ली है।पिछले साल आई उनकी दो फ़िल्में परी और सुई धागा में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। अनुष्का ने बहुत कम उम्र में ही फिल्म प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमाया और साल 2015 में फिल्म 'NH10' का निर्माण किया था। आजकल अनुष्का गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आ रही हैं, इतनी कम फिल्मों के बारे में पूछने पर अनुष्का ने असली वजह बताई।


अनुष्का ने बताया कि उन्होंने अब 'स्लो एंड स्टेडी' (धीमी गति) को चुना है। अनुष्का ने बताया कि उन्होंने अब फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम बना लिया है जंहा उन्हें फिल्मों के पीछे भागने की जरुरत नही रही, अब मैं सिर्फ अपना करियर कैलेंडर भरने के लिए फिल्में नही करना चाहती हूँ। मेरे लिए अब मेरा रोल ज्यादा महत्व रखता है ना कि रोल की लम्बाई यही वजह है कि मैंने 'संजू' फिल्म में ऐसा रोल किया जिसकी लम्बाई कम थी लेकिन किरदार अहम था।

अनुष्का ने बताया कि पिछले तीन सालों से मैं अपने फैशन ब्रांड के लिए काम कर रही हूँ। इसी के साथ मैं फिल्म प्रोडक्शन के लिए भी काम कर रही हूँ जिसकी वजह से मेरे पास वक्त की काफी कमी रहती है। इन सब के बीच परी, सुई धागा और जीरो जैसी फिल्में करना आसान नही था लेकिन सबको साथ मैनेज करना मेरी पोलिसी रही है।


एक निर्माता होने के नाते मेरे पास वैसे भी टाइम कम होता है इस वक्त कई प्रोजेक्ट की वजह से मेरे हाथ बहुत बिजी हैं। अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर अनुष्का ने बताया कि इस बार हम कुछ नया और दिलचस्प करने जा रहे हैं। हम एक वेब सीरीज के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एक फिल्म के लिए भी काम कर रहे हैं।

ये ऐसी चीजें हैं जिसमें मुझे बहुत वक्त देना होता है। मैं एक वक्त पर ही दोहरी भूमिका निभा रही हूँ परदे के सामने भी परदे ने पीछे भी। पर्दे के पीछे काम करना ज्यादा मुश्किल है क्यूंकि आपको अकेले ज्यादातर चीजो को संभालना होता है। दोनों भूमिकाओं के लिए समय बंटाना एक एक्ट्रेस होने के नाते काफी कठिन है। "मैं अपने हर रोल पर फोकस करना चाहती हूँ ताकि आपना बेस्ट दे सकू।

Share it
Top