Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बड़ी हस्तियों की फेरहिस्त में शामिल हुईं अनुष्का, इस अवॉर्ड से गया नवाजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पर्सन ऑफ दि ईयर के खिताब से नवाजा गया है। अनुष्का से पहले यह अवार्ड भारत की कई बड़ी शख्सियतों को मिल चुका है।

बड़ी हस्तियों की फेरहिस्त में शामिल हुईं अनुष्का, इस अवॉर्ड से गया नवाजा

बॉलीवुड अभिनेत्री अुनष्का शर्मा को पशुओं पर उनके व्यापक कार्य सराहनीय कार्य के लिए पर्सन ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया हैं। अुनुष्का शर्मा को यह पुरूष्कार पशु क्लायण के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने दिया है।

पीपुल्स फार दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल(पेटा) के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा, कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं।

अनुष्का शर्मा ने उठाई थी आवाज-

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से मुंबई में पशुओं पर होने वाले क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है।

हमारे देश में कई जगह खासकर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिये सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

यह भी पढेंः प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से निकाली गई थी कई फिल्मों से बाहर

इन लोगों को मिल चुका है अवार्ड-

उल्लेखनीय है कि अनुष्का से पहले नेता डा. शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, और बॉलीवुड कलाकारों हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को इस अवार्ड से नवाजा जा चुका हैं।

Next Story
Top