Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अनुराग कश्यप का चल रहा था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, पत्नी ने इस भयानक अंदाज में लिया बदला, ये वीडियो रहा सबूत

प्यार और बदले की कहानी छुरी यूट्यूब पर रिलीज हो गई है। फिल्म को रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

अनुराग कश्यप का चल रहा था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, पत्नी ने इस भयानक अंदाज में लिया बदला, ये वीडियो रहा सबूत

बॉलीवुड में इन दिनों शार्ट फिल्मों का दौर चल रहा हैं। बॉलीवुड के बड़ें-बड़ें निर्देशक शार्ट फिल्मों की तरफ रूख कर रहे हैं। शार्ट फिल्मों की इसी किस्त में एक और फिल्म रिलीज हो रही हैं जिसका नाम छुरी हैं।

ऐसे लिया बदला-

छुरी एक ऐसे दंपति की कहानी हैं, जिसमें पति का किसी दूसरी औरत के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर रहता है।

लेकिन जैसे ही पत्नी को इस बात का पता चलता हैं कि उसके पति का किसी दूसरी औरत के साथ अफेयर चल रहा है तो वह बहुत ही भयानक अंदाज में बदला लेती है।

फिल्म की हो रही हैं तारीफ-

इस शार्ट फिल्म की कहानी दर्शकों में अपना असर छोड़ने में कामयाब रही हैं। सोशल मीडिया पर छुरी की कहानी को काफी सराहा जा रहा है।

इस फिल्म को रिलीज होने के कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर 3 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट-

मानसी जैन द्वारा निर्देशित शार्ट फिल्म छुरी में टिस्का चोपड़ा, अनुराग कश्यप और सुरवीन चावला जैसे कलाकारों ने मुख्य किरदार निभाया हैं। टिस्का चोपड़ा ने हमेशा की तरह इस फिल्म में भी शानदार एक्टिंग की हैं।

आपको बता दें कि छुरी एक स्मार्ट फिल्म है, जिसमें बहुत ही पैने अंदाज में बात की गई हैं। कभी-कभी बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में जो मजा नहीं मिल पाता हैं वह हमें छुरी जैसी शार्ट फिल्मों में आसानी से मिल जाता हैं।

Next Story
Top