Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनुपम खेर बने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

अनुपम खेर बने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप
हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर साल 1982 से बॉलीवुड की दर्जनों फिल्मों में तरह-तरह की भूमिका निभा चुके हैं। फिल्म अभिनेता के अलावा उनकी राजनैतिक विचारधारा से भी सब परिचित हैं, ऐसे में खेर इस बार नए ही अंदाज में सामने आने वाले हैं।
दरअसल विजय रत्नाकर गुट्टे की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनकी जो नई तस्वीर सामने आई है उसमें वे काफी हद तक मनमोहन सिंह की तरह लग रहे हैं।
उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ, नेहरू जैकेट पहन रखी है। उन्होंने हल्के नीले रंग की पगड़ी पहनी है। सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे अनुपम तस्वीर में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं।
मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। फिल्म के पहले पोस्टर में अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिखे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति नजर आई थी, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है।
समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में अनुपम ने कहा, "इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। फिलहाल, फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। वे (निर्माता) फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, इसलिए हम केवल उसी पर काम कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी।"
फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी।
Next Story
Top