Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुशांत से दिल टूटने के बाद अब अंकिता ने ढूंढा दिल का ठिकाना, इस बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे आज कल काफी बिज़ी चल रही है अपनी फिल्म मणिकर्णिका से अंकिता को फिल्मों में डेब्यू करने का चांस मिला।

सुशांत से दिल टूटने के बाद अब अंकिता ने ढूंढा दिल का ठिकाना, इस बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Anikta Lokhande) इन दिनों अपनी फिल्म और अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता लोखंडे (Anikta Lokhande) की इसी महिने फिल्म मणिकर्णिका (Film Manikarnika) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में अंकिता के साथ कंगना रनौत लीड रोल में हैं।

अंकिता अपनी फिल्म के अलवा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें आ रही हैं कि अंकिता विकी जैन को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से सीक्रेट रिलेशनशिप मेैं हैं। एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू देते हुए अंकिता ने कहा कि अगर कुछ ऐसा होगा तो मैं आप सभी को अपनी शादी में जरूर बुलाउंगी लेकिन अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती।

अंकिता आगे कहती हैं कि मैं अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। विकी जैन के बारे में उन्होने ज़्यादा कुछ न बताते हुए कहा कि 'वो एक बहुत अच्छे लड़के हैं और बिलासपुर के एक बिज़नेस मैन है। हा मैं प्यार में हूँ और आपको सही समय आने पर पता चल जाएगा'।

साथ ही अंकिता ने यह बात भी साफ कर दी है कि उनका अभी शादी करने का कोई इरादा नही है। अंकिता ने कहा 'प्यार मेरे लिए बहुत ज़रूरी है और मैं प्यार में भरोसा करती हूँ। मैं अपने परिवार को और सबको प्यार देने में विश्वास रखती हूँ, मैं फिलहाल अपने काम पर ध्यान दे रही हूँ'।
इससे पहले अंकिता (ankita lokhande) अपने शो पवित्र रिश्ता (pavitra rishta) के को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) को डेट कर चुकी हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन बाद में खबरें आई की दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है।
Next Story
Share it
Top