Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर से पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन बनाने का किया आग्रह

सुशांत सिंह राजपूत को पवित्र रिश्ता सीरियल से ही ख्याति मिलनी शुरु हुई थी। यह उनका पहला सीरियल था। अंकिता लोखंडे और सुशांत ने एक दूसरे को पवित्र रिश्ता के सेट पर से ही डेट करना स्टार्ट किया था।

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर से पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन बनाने का किया आग्रह
X

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह को गए हुए पूरा एक महीना हो चुका है। अब भी लोग उन्हें याद करते है और उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे है। सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में बड़े डायरेक्टर्स और स्टारकिड्स पर इल्जाम लगने लगे थे कि बॉलीवुड में आउटसाइडर के लिए कोई जगह नहीं होती है और स्टारकिड्स को ही फिल्मों में काम करने को दिया जाता है। सुशांत के फैंस को लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गयी है।

ऐसे में ही सुशांत सिंह राजपूत का सबसे पहला सीरियल "पवित्र रिश्ता" से जुडी हुई एक न्यूज़ सामने आ रही है। सुशांत की एक्स और पवित्र रिश्ता सीरियल में सुशांत के साथ काम कर चुकी अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर को सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन बनाने के लिए कहा है।

सभी जानते है कि पवित्र रिश्ता सीरियल सुशांत का पहला सीरियल था और उनके दिल के भी बहुत करीब था। वही से अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी और सुशांत को छोटे परदे पर बड़ी पहचान मिली थी। उसके बाद ही सुशांत को फिल्मों के ऑफर मिलने शुरु हुए थे।

अंकिता की बात को मानते हुए एकता कपूर ने दूसरे सीजन को बनाने और जल्द ही इसकी कास्टिंग शुरू करने के बारे में सोचा है और जल्द ही वे राइटर के साथ बैठ कर इसके ऊपर बात करेंगी और इसको आगे बढ़ाएंगी।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में 14 जून को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। वह सिर्फ 34 साल के थे। सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है।

Next Story