Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तो इस वजह से रोक देनी पड़ी ''दत्त'' फिल्म की शूटिंग

हाल में संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का लुक सामने आया है।

तो इस वजह से रोक देनी पड़ी

हाल में संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का लुक सामने आया है। रणवीर ने खुद को पूरी तरह से संजय दत्त के रुप में ढाल लिया है। अब खबर है कि संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग रोक दी गई है।

फिल्म की शूटिंग से पड़ोसियों को काफी परेशानी हो गई जिसके कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी।

दरअसल राजकुमार हीरानी निर्देषित संजय दत्त की बायोपिक के लिए एक सीन मुंबई में संजय दत्त के घर पाली हिल में शूट किया जा रहा था। जिसमें संजय दत्त बने रणवीर कपूर कार लेकर घर से बाहर निकलते हैं। शूटिंग से पड़ोसी इतने परेशान हो गए कि उन्होंने हंगामा कर दिया। पड़ोसियों ने करीब 40 मिनट तक को फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया।
फिल्म की शूटिंग सुबह तीन घंटे से चल रही थी लेकिन यह सुबह के टाइम करीब 6 घंटो तक चली। मामला सुबद 9 बजे का था जब लोग अॉफिस जाने के लिए निकलते हैं इस समय वहां जाम की स्थिती हो गई।
वहां के लोग ट्रैफिक जाम में फंस गए। घर के बाहर जाम लगने के कारण वहां ने लोगों ने शूटिंग को रोक दिया।
स्थानीय लोगों ने फिल्म के निर्देशक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। लोगों का कहना है कि शूटिंग के समय उन लोगों ने पूरा रास्ता बंद कर दिया।
लोगों को निकलने के लिए जगह नहीं मिल रही थी। वो लोग चारों ओर से रास्ते को घेरें हुए थे। इसके अलावा शूटिंग के बाद पूरी टीम उस क्षेत्र को गंदा कर गई। सारे में गंदगी फैली हुई है उसे साफ भी नहीं करवाया गया है।
हालांकि शूटिंग के समय हीरानी बाहर आए और लोगों से इस मामले में माफी भी मांगी और दस मिनट इंतजार करने को कहा। जिसके बाद रास्ता खाली करवाया गया।
Next Story
Top