Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अन्नया पांडे-विजय देवरकोंडा ने अलग अंदाज में किया लाइगर फिल्म का प्रमोशन, फैंस को पसंद आया अनोखा तरीका

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अन्नया पांडे की नई फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को रीलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा भी नजर आएंगे। बता दें कि फिलहाल उनकी फिल्म के रिलीज होने में तकरीबन 20 दिन का समय बचा हुआ है।

अन्नया पांडे-विजय देवरकोंडा ने अलग अंदाज में किया लाइगर फिल्म का प्रमोशन, फैंस को पसंद आया अनोखा तरीका
X

Liger Film: अन्नया पांडे और विजय देवरकोंडा (Ananya Pandey and Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल इनकी अपकमिंग फिल्म का नाम लाइगर (Liger) है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस बीच अन्नया और विजय फिल्म का प्रमोशन करने में लग गए हैं। फिलहाल दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है। हाल ही में दोनों स्टार्स को मुम्बई लोकल ट्रेन में सफर करते हुए देखा गया है।

इस दिन रिलीज होगी लाइगर फिल्म

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अन्नया पांडे की नई फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को रीलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा भी नजर आएंगे। बता दें कि फिलहाल उनकी फिल्म के रिलीज होने में तकरीबन 20 दिन का समय बचा हुआ है। हालांकि अन्नया और विजय फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोडने वाले हैं। इसलिए दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुम्बई की लोकल ट्रेन में सफर करने पहुंच गये।



अन्नया पांडे ने मुम्बई की लोकल ट्रेन में किया सफर

धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के बैनर तले बनी फिल्म लाइगर का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म को लेकर अपनी एक्साईटमेंट शेयर कर रहे हैं। अन्नया पांडे और विजय ने फिल्म के प्रमोशन के लिए महंगी गाडियों को छोडकर लोकल ट्रेन को चुना। गौरतलब है कि फिल्म की स्टार कास्ट ने मुंबई के खार स्टेशन से लोअर परेल तकर का सफर तय किया। अन्नया पांडे की इस दौरान की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस को उनकी प्रमोशन के दौरान की ये वीडियो बेहद पसंद आ रही है।

और पढ़ें
Next Story