Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीक्रेट वेकेशन के बाद साथ नजर आए अनन्या पांडे और ईशान खट्टर, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) न्यू ईयर सेलिब्रेट (New Year 2022) करके वापस मुंबई लौट आए हैं। रविवार रात को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया।

सीक्रेट वेकेशन के बाद साथ नजर आए अनन्या पांडे और ईशान खट्टर, देखिए वीडियो
X

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) न्यू ईयर सेलिब्रेट (New Year 2022) करके वापस मुंबई लौट आए हैं। रविवार रात को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया। ये कपल 'रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) में नए साल का जश्न मनाने के लिए सवाई माधोपुर गया था। अनन्या और ईशान को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया। अनन्या जहां व्हाइट टॉप और जींस बूट्स में दिखाईं दी, वहीं ईशान ने ब्लैक शर्ट और जींस को ब्लैक जैकेट और वूलन कैप के साथ पेयर किया था।

दोनों की वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। विरल भयानी के इंस्टा अकाउंट से शेयर की गई वीडियो पर इस कपल के फैंस अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां कई सारे फैंस ने इस वीडियो पर फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं। वहीं किसी फैन ने लिखा, 'दोनों भाई सेम पर्सनालिटी के हैं', एक दूसरे फैन ने लिखा, 'अनन्या और ईशान बेस्ट।' बता दें कि अनन्या पांडे ने भी अपने वेकेशन की कई सारी फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिनमें एक्ट्रेस 'रणथंभौर नेशनल पार्क' की ट्रिप एंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं।

अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Ananya Panday Instagram) अकाउंट से अपनी वेकेशन से कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर की है। एक पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटो के साथ साथ टाईगर, हिरण और अन्य वन जीवों की फोटो और वीडियो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कृतज्ञ, प्रसन्न मन के साथ 2022 में प्रवेश सुरक्षित रहें, दयालु बनें और हर पल को महसूस करें #YearOfTheTiger।" बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को एक साथ साल 2019 में आई फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में देखा गया था। दोनों पिछले साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव गए थे, लेकिन कपल की साथ में कोई फोटो सामने नहीं आई थी। इस बार भी कपल ने कोई फोटो साथ में शेयर नहीं की है, लेकिन वो कहते हैं न कि इश्क छिपाए नहीं छिपता सो उन्हें वेकेशन से वापस आते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर एकसाथ स्पॉट कर ही लिया गया।

Next Story