Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलाना पांडे ने बिकनी फोटोज से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, यहां देखें मॉडल का हॉट एंड बोल्ड लुक

मॉडल अलाना पांडे (Alanna Panday) इस समय अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे (Ivor McCray) के साथ मैक्सिको में है और अपनी जिंदगी के खूबसूरत पल वहां बिता रही हैं। अलाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह टुलुम में सनशाइन लेते हुए नजर आ रही हैं।

Ananya Panday Cousin Alanna Panday hot and bold photoshoot in bikini viral on social media
X

अलाना पांडे ने बिकनी फोटोज से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, यहां देखे मॉडल का हॉट एंड बोल्ड लुक

मॉडल अलाना पांडे (Alanna Panday) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ट्रेवल डायरी का स्क्रैपबुक है। जिसे वह हाल ही में टुलुम में बनायी अपनी यादों से भर रही हैं। अलाना इस समय अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे (Ivor McCray) के साथ मैक्सिको में है और अपनी जिंदगी के खूबसूरत पल वहां बिता रही हैं। अलाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह टुलुम में सनशाइन लेते हुए नजर आ रही हैं।

अलाना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'लव लव लव।' अलाना के इस पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाये। अलाना के बॉयफ्रेंड ने स्पैनिश में 'मी अमोर' लिखा जिसका मतलब है माई लव। अलाना की ग्लैमरस फोटोज का जादू उनके बॉयफ्रेंड पर असर कर गया हैं तभी तो वह खुद को रोक नहीं पाये और पोस्ट पर कॉमेंट कर बैठे।


इस पोज में अलाना की अदाएं कातिलाना है। उनकी फोटो को कोई एक बार देखे और बस देखता ही रह जाए।


इस फोटो को देखकर कोई भी मदहोश हो सकता हैं। इस फोटो में अलाना का लुक से सोशल मीडिया पर गर्मी काफी बढ़ गयी है।


इस फोटो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टुलुम में अलाना किस मस्तमौला अंदाज में अपना समय बिता रही हैं। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सारी दुनिया से बेखबर अलाना एक दम शांत माहोल में हैं।


बता दें की अलाना पांडे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कज़िन है। वह अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। अपने यूट्यूब चैनल की एक लेटेस्ट वीडियों में अलाना से जब उनके बॉयफ्रेंड के साथ लिव- इन रिलेशनशिप पर सवाल करते हुए किसी ने पूछा कि क्या उन्हें अपने माता-पिता को इस बात के लिए मनाने मे कोई दिक्कत हुई। तब अलाना ने जवाब दिया कि 'मेरे पेरेंट्स खुले विचारों वाले हैं सिर्फ आइवर के साथ रहने के बारे में नहीं, मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता सामान्य रूप से बहुत खुले विचारों वाले हैं। तो कोई मनाने की जरुरत नहीं हुई। मैंने बस एक दिन उन्हें बुलाया और कहा: 'हेय गायज़ यह लड़का है। मैं इससे प्यार करती हूं। हम साथ रह रहे हैं'।

Next Story