Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana : आम्रपाली दुबे का सबसे खतरनाक होली सांग, देखकर हो जाएंगे गदगद

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का होली सॉन्ग (Holi Song) ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, 'साली से रंगवाला हो' (Sali Se Rangwala Ho)गाने को लोग काफी पंसद कर रहे हैं।

Bhojpuri Gana : आम्रपाली दुबे का सबसे खतरनाक होली सांग, देखकर हो जाएंगे गदगद
X

Bhojpuri Gana : होली का पर्व जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे ही भोजपुरी होली सॉन्ग सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर वायरल हो रहे हैं। होली के मौके पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का 'साली से रंगवाला हो' (Sali Se Rangwala Ho) भोजपुरी गाना (Bhojpuri Songs) इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है। यह एक (Bhojpuri Holi song) भोजपुरी होली सॉन्ग है। इस गाने का संगीत राजीव मिश्रा (Rajiv Mishra) ने दिया है। इस वायरल हो रहे गाने में आम्रपाली दुबे (जीजा-साली) की नोकझोक लोगों को काफी आकर्षित कर रही है।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये सॉन्ग हाल में यूटयूब पर डाला गया है। इसे बहुत लोग देख चुके हैं। भोजपूरी लोगों के बीच 'साली से रंगवाला हो' (Sali Se Rangwala Ho)) गाना जमकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस गाने में जो ठुमके लगाए हैं। आम्रपाली के इन ठुमकों ने लोगों को दिवाना कर दिया है। होली गाने में आम्रपाली दुबे ने लाल रंग का कोट पैंट पहना है जो पूरी तरह से होली के रंग में रंगी दिख रही है।


आपकाे बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और खेसारी लाल यादव के इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी ने रिलीज किया है, जो लोगों को खुब पंसद आ रहा है और बहुत संख्या में लोग इस गाने को शेयर कर रहे हैं। लोग इस गाने को लेकर कह रहे है कि यदि इसमें 8-10 लाइक के ऑप्सन होते तो बहुत मजा आता।

Next Story