Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बी ने खोले शशि कपूर की जिंदगी से जुड़े 3 अहम राज, नहीं सुने होंगे आपने कभी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक शशि कपूर की लंबी बीमारी के बाद सोमवार को निधन हो गया।

बिग बी ने खोले शशि कपूर की जिंदगी से जुड़े 3 अहम राज, नहीं सुने होंगे आपने कभी
X

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक शशि कपूर की लंबी बीमारी के बाद सोमवार को निधन हो गया। वह 79 साल के थे। शशि कपूर के निधन के बाद जहां पूरा फिल्म जगत और देश काफी दुखी हैं। ऐसे में बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके।

दरअसल बिग बी ने शशि कपूर की मौत के बाद अपने ब्लाग पर वो सब कुछ बयां किया हैं जो इससे पहले एक राज था। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि शशि कपूर की मौत के बाद उनकी जिंदगी अधूरी सी रह गई है।

अगर शशिकपूर और अमिताभ बच्चन को फिल्मी भाई कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। दोनों ने दीवार, सुहाग, काला पत्थर और नमक हलाल जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया था।

इस पंक्ति के साथ शशि कपूर को दी श्रद्धांजलि-

रूमी जाफरी की मशहूर लाइन, हम अपनी जिंदगी को कहां तक संभालते, इस कीमती किताब का कागज खराब था के साथ बिग बी ने शशि कपूर को श्रद्धांजलि भेंट की।

यह भी पढ़ेेंः पद्मावती विवाद: डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने मीडिया पर निकाली भड़ास

पहला राज-

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में शशि कपूर से अपनी पहली मुलाकात से लेकर आखिरी मुलाकात का जिक्र किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि जब 60 के दशक में वह एक्टर बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब पहली बार उन्होंने शशि कपूर की तस्वीर देखा था।

अमिताभ ने लिखा कि शशि कपूर उस वक्त काफी हैंडसम थे। ऐसे में मुझे लगा कि अगर शशि कपूर हीरो बन गए, तो उन्हें कोई नहीं पूछेगा।

खैर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और अमिताभ बहुत आगे निकल गए।

दूसरा राज-

बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि कैस हर मुलकात में वह और शशि कपूर एक दूसरे के गहरे दोस्त बनते चले गए। अमिताभ ने लिखा कि वह मुझे बबुआ के नाम से बुलाते थे।

शशि कपूर के निधन से बेहद दुखी अमिताभ ने उन्हे याद करते हुए लिखा कि अब मेरे पास भाई नहीं है।

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड के ये सितारे जब बन गए थे भूत, तब क्या हुआ इनके साथ जानिए

तीसरा राज-

आपको बता दें कि शशि कपूर पिछले कई दिनों से किडनी से संबधित बीमारी से परेशान थे। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, कि उन्हें जब अपने प्यारे दोस्त के निधन की खबर मिली तो वह अस्पताल नहीं गए। बिग बी ने लिखा कि सिर्फ एक बार उनसे मिलने के लिए हॉस्पिटल गए थे।

अमिताभ ने लिखा कि वह अपने दोस्त को इस हालत में नहीं देख सकते थे। उन्हें तो वह खुशमिजाज शशि पंसद था जो उनका भाई भी था और दोस्त भी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top