Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के घर कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ में हुई संक्रमण की पुष्टि

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के घर कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ में हुई संक्रमण की पुष्टि
X

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का कहर एक बार फिर पांव पसार चुका है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी आए दिन इस वायरस के चपेट में आ रहे हैं। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर 'जलसा' में भी कोरोना ने दस्तक दी है। खबर है कि एक्टर के घर पर काम कर रहे एक कर्मचारी में संक्रमण की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जलसा में मौजूद सभी कर्मचारियों का टेस्ट कराया गया जिसके बाद एक कर्मचारी का टेस्ट पॉजिटिव आया। अमिताभ ने इसकी जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए दी।


अमिताभ का ब्लॉग

उन्होंने फैंस से कहा कि "घरेलू कोरोना हालातों से डील कर रहा हूं इसलिए बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा।" बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में बॉलीवुड महानायक भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। उस समय फैंस ने उनके स्वास्थ्य के लिए काफी दुआएं मांगी थी। ऐसे में ये खबर आने के बाद फैंस एक बार फिर परेशान हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के चाहने वाले उनके स्वस्थ जीवन की कामना कर रहे हैं।

बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बरकरार

गौरतलब है कि बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बरकरार है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, उनके पति करण बुलानी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इसके अलावा पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। टीवी क्वीन एकता कपूर, पॉपुलर सिंगर सोनू निगम सहित कई सेलब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

Next Story