Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अपने दांत चमका रहे थे Big B, शूटिंग के लिए आलिया-रणबीर ने किया इंतजार

''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग का पहला शिड्यूल मार्च में पूरा हो चुका था वहीं अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दूसरे शिड्यूल की तैयारियों में जुट गई हैं।

अपने दांत चमका रहे थे Big B, शूटिंग के लिए आलिया-रणबीर ने किया इंतजार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। एक दिन पहले जहां बिग बी ने फैशन के मामले में रणवीर सिंह को खुली चुनौती दी थी तो वहीं अब वह अपनी सेल्फी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

सेल्फी में बिग बी के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की टीम नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन के हाथ में इस समय दो बड़े बजट की फिल्में हैं। एक ओर जहां वह आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगे तो वहीं दूसरी ओर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे।

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग का पहला शिड्यूल मार्च में पूरा हो चुका था वहीं अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दूसरे शिड्यूल की तैयारियों में जुट गई हैं।

सीनियर बच्चन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा - 'हम लोग ब्रह्मास्त्र की तैयारियों में जुट गए हैं।

आलिया, रणबीर और अयान तैयार हैं। मैं अपने ब्रश किए हुए दांतों के प्रचार में लगा हूं।' बिग बी के इस पोस्ट के बाद उनकी इस तस्वीर पर लाखों लोग कमेंट कर चुके हैं। ज्यादातर लोगों ने कहा 'आप जैसे हैं बिल्कुल अच्छे हैं।'

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के पहले शिड्यूल की शूटिंग मार्च में बुल्गारिया में हुई थी। जानकारी के मुताबिक पहले शिड्यूल में सिर्फ रणबीर कपूर, आलिया और मौनी रॉय शामिल थे।

वहीं अब इस फिल्म के दूसरे शिड्यूल में अमिताभ बच्चन भी शूटिंग करेंगे। दूसरे शिड्यूल की शूटिंग की तैयारियों के बीच बिग ने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बता दें, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था। यह दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए गए।

यहां तक कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में यह दोनों एक्टर एक साथ पहुंचे थे। इंटरव्यू के दौरान रणबीर-आलिया अपने क्रश की बात को भी कई बार स्वीकार कर चुके हैं।

Next Story
Top