Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

POK में भारत के Air strike पर अमिताभ ने भेजा IAF को 118 तिरंगों का सलाम

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक अनूठे अंदाज़ में सेना को बधाई सन्देश दिया है। 118 इमोजी तिरंगों के साथ भारतीय वायु सेना को अमिताभ बच्चन का यह अनूठा ट्वीट फेन्स को बेहद पसंद आ रहा हैं ।

POK में भारत के Air strike पर अमिताभ ने भेजा IAF को 118 तिरंगों का सलाम
X

पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के लिए जो गुस्सा था उसका बदला हिंदुस्तान की वायु सेना ने POK मे जिस शान से लिया है उस से प्रत्येक हिंदुस्तानी बहुत खुश है और तब से ही सोशल मीडिया पर भारतीय वायुसेना को बधाई संदेश का सिलसिला चल रहा है।

पूरे बॉलीवुड ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की और सोशल मीडिया पर बधाई सन्देश दिए, इसी कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक अनूठे अंदाज़ में सेना को बधाई सन्देश दिया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका एक हाथ दिल पर रखा हैं और चेहरे पर खुशी हैं अमिताभ ने कैप्शन में सिर्फ तिरंगे को रखा है। पूरे 118 इमोजी तिरंगों के साथ भारतीय वायु सेना को अमिताभ बच्चन का यह अनूठा ट्वीट फेन्स को बेहद पसंद आ रहा हैं ।

जब से भारत ने POK पर एयर स्ट्राइक कर बदला लिया हैं तब से ही पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भारतीय सेना को इस पराक्रम के लिए बधाई दी जा रही है। बॉलीवुड के सभी सितारों और सेलेब्स ने मिलकर एक सुर में 'भारत माता की जय' और ' salute to indian air force' जैसे सन्देश दिए।

फिल्मों की बात करे तो अमिताभ बच्चन फिल्म 'बदला' मे नजर आने वाले हैं जो 8 मार्च को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान ने प्रोडूस किया हैं जिसमें अमिताभ लीड रोल में हैं। रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट और अजुर एंटरटेनमेंट ने मिलकर 'बदला' फिल्म का बनाया हैं । फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं जिन्होंने सुपरहिट फिल्म कहानी बनायीं थी जिसमें विद्या बालन लीड रोल में थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story