Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन की कार का एक पहिया निकला, दुर्घटना में बाल-बाल बचे शंहशाह

अमिताभ बच्चन की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है।

अमिताभ बच्चन की कार का एक पहिया निकला, दुर्घटना में बाल-बाल बचे शंहशाह

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले हफ्ते कोलकाता में हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे जहां उनके साथ हुए एक बड़े हादसे का खुलासा हुआ है।

अमिताभ शाहरुख खान, काजोल और कमल हासन जैसे सितारों के साथ पहुंचे थे लेकिन महोत्सव में शामिल होने के बाद जब उन्हें वापस मुंबई लौटना था। जब वह लौट रहे थे उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे से अमिताभ बाल-बाल बच गए।

बिग बी शहर में उस समय चमत्कारिक ढंग से बच गये थे जब उनकी मर्सिडिज कार का पिछला पहिया अलग हो गया था। राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रैवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से कार को उपलब्ध कराया गया था।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज यह जानकारी दी। बच्चन 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आए हुए थे और वह शनिवार की सुबह एयरपोर्ट वापस जा रहे थे कि इसी दौरान यह हादसा हुआ।

सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज रात पीटीआई भाषा से इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, ‘‘जब शनिवार की सुबह बच्चन मुंबई जाने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड़ पर वाहन से पीछे वाला पहिया अलग हो गया।’’उन्होंने कहा, ‘‘कार एक ट्रेवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी और हमने इस घटना को लेकर उसे कारण बताओ नोटिस दिया है।’’

Next Story
Top