Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिछले ''3 हफ्तों'' से डर के साये में बॉलीवुड, किसी की हुई मौत तो किसी को हुई गंभीर बीमारी

बॉलीवुड के लिेए पिछले तीन हफ्तें किसी सदमें से कम नहीं रहे हैं। इन तीन हफ्तों में बॉलीवुड से एक नहीं बल्कि कई बुरी खबर सामने आई हैं।

पिछले

बॉलीवुड के लिए पिछले तीन सप्ताह किसी कयामत से कम नही गुजरे है। इसकी वजह मशूहर अदाकारा श्रीदेवी का निधन और शम्मी आंटी की मौत है। यहीं नहीं इन दिनों बॉलीवुड अपने एक और सितारे की बीमारी को लेकर सहमा हुआ है वो सितारा है इरफान खान है जिन्होंने ट्वीट कर खुद को एक दुर्लभ बीमारी के चपेट में आने की खबर दी थी।

अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक ऐसी खबर है जिसने बॉलीवुड सहित करोड़ो फैंस को सकते में डाल दिया दिया है। बता दें कि एक बीमारी के चलते अमिताभ को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। जिसकी वजह से लोगों का ध्यान अमिताभ के उस ट्वीट की तरफ जा रहा है जो उन्होंने श्री देवी की मौत से पहले किया था। यह एक इत्तेफाक भी हो सकता है लेकिन फिर भी बॉलीवुड में एक डर जरूर कायम है।

शूटिंग के दौरान खराब हुई तबीयत-

बता दें कि अमिताभ बच्चन की तबीयत उस समय खराब हुई जब वह जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद मुंबई से अमिताभ की देखरेख के लिए डाक्टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया। इसी बीच खबर आई है कि अमिताभ को मुंबई शिफ्ट नहीं किया जाएगा। बता दें कि पहले उन्हें जोधपुर से मुंबई से शिफ्ट करने की खबरे निकल कर आ रहीं थी।

इस वजह से खराब हुई तबीयत-

फिलहाल बिग बी पूरी तरह ठीक हैं और उनकी तबीयत को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ की तबियत खराब होने की वजह जोधपुर का बढ़ता तापमान बताया गया है। फिलहाल जोधपुर का तापमान अधिकतम 36 और न्‍यूनतम 18 डिग्री सेल्सियस है।

अमिताभ के इन ट्वीट पर सकते में आए फैंस-

बता दें कि बीमारी की खबर आने से पहले अमिताभ बच्चन ने दो ट्वीट किए जिन्होंने लोगों की धड़कनें एक बार को बढ़ा दी। बिग बी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि बिना मेहनत कुछ नहीं मिलता। उसके बाद सुबह करीब दस बजे बिग बी ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि हम अपनी ग़लतियों के लिए बहुत अच्छे वक़ील बन जाते हैं, और दूसरों की ग़लतियों के लिए बहुत अच्छे न्यायाधीश’।

कई बीमारी की चपेट में है बिग बी-

बता दें कि फिल्म कुली के दौरान अमिताभ बच्चन को जो जानलेवा चोट लगी थी वह अभी पूरी तरीके से ठीक नहीं हुई है। इसी चोट के चलते बिग बी दूसरी बड़ी बीमारियों के भी शिकार हो चुके है। जिसके चलते वह आये दिन अस्पताल में भर्ती होते रहते हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन पूरी तरह से ठीक हैं और जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफि हिंदोस्तान की शूटिंग शुरू करेंगे।

आगें की स्लाइडस में पढिए बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिनकी वजह से सहमा रहा बॉलीवुड-

Next Story
Top