Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

अमिताभ बच्चन की तबीयत हुई खराब, मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 1:25PM IST
अमिताभ बच्चन की तबीयत हुई खराब, मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। जिसके बाद मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम जोधपुर पहुंच चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ के पेट में दर्द की शिकायत बताई गई है। जिसके बाद उन्हें चार्टेड प्लेन से मुंबई लाया जाना था। लेकिन चेकअप के बाद टीम ने मना कर दिया।

बता दें कि अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस बात की जिक्र किया है। अमिताभ जोधपुर में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

अमिताभ ने तबीयत खराब होने से पहले लिखा ब्लॉग

अमिताभ ने तबीयत खराब होने से पहले अपने ब्लॉग में लिखा कि सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह कठोर है।

बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा...तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी...कभी होंगी और कभी नहीं...जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amitabh bachchan health is bad thugs of hindustan jodhpur

-Tags:#Amitabh Bachchan#Jodhpur#Film Shooting#Thugs of Hindustan#Bollywood
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo