Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानें नातिन नव्या नवेली ने ऐसा क्या किया कि नाना अमिताभ बच्चन को करनी पड़ी तारीफ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। महानायक अक्सर अपने परिवार से जुड़े पलों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपनी लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया है कि वह अपनी नातिन पर प्राउड फील करते हैं।

जानें नातिन नव्या नवेली ने ऐसा क्या किया कि नाना अमिताभ बच्चन को करनी पड़ी तारीफ
X

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। महानायक अक्सर अपने परिवार से जुड़े पलों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपनी लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का एक वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया है कि वह अपनी नातिन पर प्राउड फील करते हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ की नातिन पियानो बजाती हुई दिखायी दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया है कि कैसे नव्या उनकी मदद करती हैं। अमिताभ ने वीडियो शेयर करते हुए लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में बिग बी ने लिखा, "पियानो पर नव्या...... अपनी नातिन के प्रति नाना की प्रशंसा और गर्व, नव्या नवेली....खुद से सीखा, यादों से बजाते हुए, डिजिटल रूप से ग्रैजुएशन की, अपना खुद का बिजनेस शुरू किया, वंचित महिलाओं के लिए काम करती है और उनके लिए प्लैटफॉर्म का निर्माण करती हैं। पिता के फैमिली बिजनेस को मैनेज करने के लिए अपरेंटिस भी है।.. और मेरे सभी मोबाइल कंप्यूटर की गड़बड़ियों को दूर करता है !! लव यू माय डियर ❤️ कौन कहता है बेटियां परिवार की संपत्ति नहीं होती!!!"

अमिताभ के इस पोस्ट को लाखों लोगो ने लाइक किया है। लाइक करने के साथ साथ कई सेलेब्स ने इस पर कमेंट करते हुए अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं। तो वहीं नाना की लाडली नव्या नवेली नंदा ने भी अपने लिए किए गए इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। नव्या ने इस पोस्ट पर दो कमेंट किये हैं। पहले कमेंट में नव्या ने "लव यू नाना" लिखा है। इसके अलावा अपने दूसरे कमेंट में नव्या ने लिखा, "टेक सपोर्ट के लिए हमेशा एक फोन कॉल दूर हूं!"

Next Story