Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किए 49 साल, कुछ यूं किया अपनी खुशी का इजहार

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने आज फिल्म इंड्स्ट्री में 49 साल पूरे कर लिए हैं। इन सालों में बिग बी ने अपनी फिल्मों से हर किसी का भरपूर मनोरंजन किया है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किए 49 साल, कुछ यूं किया अपनी खुशी का इजहार

बॉलीवुड में शंहशाह और महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने पूरे 49 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्मी दुनिया में बिताए इन सालों में बिग बी ने अपनी हर फिल्म में एक नए किरदार से दर्शकों को एंटरटेन करने में सफलता पाई है।

आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया में इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बिग बी ने काफी लंबा संघर्ष किया है। उन्होंने अपने करियर में बुरा दौर भी देखा है लेकिन इन सभी बाधाओं से पार पाते हुए बिग बी ने फिल्मी दुनिया में उस उंचाई को छुआ है जहां पहुचना किसी के लिए मुमकिन नहीं हैं। आज भी बिग बी की फिल्मों के लिए दर्शकों में बेकरारी देखने को मिलती हैं।

ट्विटर पर इस तरह जताई अपनी खुशी-

हाल ही में बॉलीवुड में 49 साल पूरे होने पर उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, 49 साल पहले में सपनों के इस शहर आया था और 15 फरवरी, 1969 को अपनी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ साइन की।”अपने इस टवीट में बिग बी ने अपनी फिल्मों के कुछ पोस्टर्स भी शेयर किए।

बॉलीवुड में बनाया अलग मुकाम-

बता दें कि बिग बी ने बॉलीवुड अपना एक अलग ही परचम लहराया है। उनके जैसी सफलता हर कोई पाना चाहता है। हर एक्टर उन्हें अपना आईडल मानता है। खैर अब बिग बी 75 साल के हो गए हैं। अब भी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान पर टूटा मुसीबत का पहाड़, BMC ने ढहाया थिएटर

आपको बता दें कि जल्द ही बिग बी आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान औऱ ऋषि कपूर के साथ 102 नॉट आउट जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आएंगे।

Next Story
Top