Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन बने सनी लियोनी के पड़ोसी, आलीशान अपार्टमेंट की कीमत कर देगी आपको हैरान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में एक ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा हैं। इस अपार्टमेंट की कीमत आपको हैरान कर देगी। वहीं इसी जगह पर सनी लियोनी ने भी एक अपार्टमेंट खरीदा था जिसके बाद अब दोनो पड़ोसी बन गए हैं।

amitabh bachchan buys duplex apartment at cost of 31 crores rupees in andheri mumbai became neighbor with Sunny Leone
X

अमिताभ बच्चन बने सनी लियोनी के पड़ोसी, आलीशान अपार्टमेंट की कीमत कर देगी आपको हैरान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में एक ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा हैं। एक प्रॉपर्टी वेबसाइट ने बिग बी की इस प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन होने का दावा किया हैं। दस्तावेजो के मुताबिक अंधेरी इलाके में निर्माणाधीन अटलांटिस प्रोजेक्ट में सीनियर बच्चन ने 5184 वर्ग फुट का ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट ख़रीदा है, इस अपार्टमेंट की क़ीमत 31 करोड़ रुपये है। साथ ही इसकी 62 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी अदा की गयी है। अमिताभ बच्चन ने जितनी इस अपार्टमेंट के लिए स्टाम्प ड्यूटी भरी है इतने में एक छोटा मोटा फ्लैट खरीदा जा सकता है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी (Sunny Leone) और आनंद एल राय ने भी इस प्रोजेक्ट में प्रॉपर्टी ख़रीदी हैं। सनी ने 4365 वर्ग फुट के अपार्टमेंट की कीमत 16 करोड़ रुपये हैं वहीं आनंद एल राय ने इस अपार्टमेंट के लिए 25 करोड़ रुपये अदा किये हैं। बता दें, दूसरी प्रॉपर्टीज़ के अलावा अमिताभ बच्चन के मुंबई के जुहू इलाक़े में कई बंगले हैं। जहां 'प्रतीक्षा' बंगले के बाहर फिल्म प्रेमियों की लंबी लाइने लगी रहती हैं। इसके साथ ही बिग बी के इसी इलाके में 'वत्स', 'जनक' और 'जलसा' नाम के तीन बंगले और हैं।

आपको बता दें कि बिग बी ने यह प्रॉपर्टी दिसंबर 2020 में खरीदी थी जिसका रजिस्ट्रेशन अप्रैल 2021 में करवाया है। गौरतलब है कि 26 अगस्त 2020 को महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के चलते स्टांप शुल्क को 5 प्रतिशत से घटाकर 2 प्रतिशत करने का फैसला किया था। सरकार ने यह छूट 31 दिसंबर 2020 तक दी थी जिसके बाद 1 जनवरी 2021 से 31 मार्च 2021 तक शुल्क को 2 से 3 प्रतिशत पर कर दिया गया था। इसके बाद सरकार की ओर से फैसला लिया गया कि अब इस शुल्क को और बढ़ाया नहीं जाएगा।

Next Story