logo
Breaking

बिग बी ने शुरु की केबीसी 8 की शूटिंग, सामुदायिक जुड़ाव और सम्मान पर आधारित होगा शो

इसके जरिए शांति, सौहार्द और धार्मिक सहिष्णुता का संदेश दिया जा रहा है।

बिग बी ने शुरु की केबीसी 8 की शूटिंग, सामुदायिक जुड़ाव और सम्मान पर आधारित होगा शो

मुम्बई. बॉलीवुड के महानायक बच्चन अमिताभ ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 8 की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम यह बताया कि 'केबीस 8' के पहले एपिसोड की शूटिंग शुक्रवार को सूरत में प्रारंभ हुई। इस बार के केबीसी 8 शो की थीम सामुदायिक जुड़ाव और सम्मान है। इसके जरिए शांति, सौहार्द और धार्मिक सहिष्णुता का संदेश दिया जा रहा है। इस बार के शो का टैगलाइन ‘यहां सिर्फ पैसा नहीं, दिल भी जीते जाते हैं।’

अमिताभ बच्चन गुजरात के ब्रांड एम्बैसडर हैं। इसलिए इसकी शूटिंग पहली बार सूरत से प्रारंभ की गई है। इसकी अगली कड़ी की शूटिंग 2 अगस्त को शुरु होगी। इसे बाद में सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रसारित करेगी। प्रसारण की तिथि अभी तय नहीं हुई है और इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। अमिताभ बच्चन ने सन् 2000 में पहली बार इस सीरियल की शुरुआत की थी। इसके बाद वो लगातार इसे प्रस्तुत करते आ रहे हैं। ज्ञात हो कि केबीसी का एकमात्र सीजन 6 को शाहरुख खान ने प्रस्तुत किया था।
केबीसी 8 के कार्यक्रम का पंजीकरण 22 जुलाई को शुरु हआ था और इसमें शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का चयन दो चरणों में किया जाएगा। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के माध्यम से यह बताया कि इस बार के भी प्रतिभागी काफी अच्छे और प्रतिभाशाली है। उनकी कहानियां काफी दिल छूने वाली थी। इन लोगों ने मुझे काफी प्रभावित किया है। इससे पता चलता है कि इस बार का केबीसी 8 काफी लोकप्रिय साबित होगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top