logo
Breaking

बॉलीवुड ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बिग बी के साथ इन सितारों ने गीत को दी आवाज

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले को दो महीने से अधिक का समय बीत चूका है। सीआरपीएफ (CRPF) ने हमले में मारे गए शहीद सैनिकों की याद में एक प्रेरणादायक गीत तैयार किया है।

बॉलीवुड ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बिग बी के साथ इन सितारों ने गीत को दी आवाज

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले को दो महीने से अधिक का समय बीत चूका है। सीआरपीएफ (CRPF) ने हमले में मारे गए शहीद सैनिकों की याद में एक प्रेरणादायक गीत तैयार किया है। गीत के बोल हैं 'तू मेरा देश' और इस गीत में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रणबीर कपूर ने अपनी आवाज भी दी है।


गीत की शूटिंग के दौरान ली गयी कुछ तस्वीरों को मीडिया में जारी करते संगठन ने लिखा: "पुलवामा के शहीदों को समर्पित श्रद्धांजलि गीत #TuDeshMera के लिए @SrBachchan, @aamir_khan और #RanbirKapoor द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है।










शहीदों के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। ''CRPF''ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तीनो अभिनेताओं की तस्वीरों को साझा किया।













आपको बता दे की महानायक अमिताभ बच्चन उन प्रमुख हस्तियों में शामिल थे जिन्होंने आतंकी हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को दान दिया था।

Share it
Top