Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के शहंशाह क्यों है सब से नराज़!

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आजकल लोगों से खफा नज़र आ रहे हैं। कभी फिल्म थिएटर के मालिक से तो कभी ट्विटर हैंडल वालों से। जहां एक तरफ ट्विटर उनके फॉलोअर्स नहीं बढ़ा रहे, तो दूसरी तरफ थिएटर मालिक उनकी नई फिल्म नॉट आऊट के आखरी गाने को थिएटर पर नहीं दिखा रहें।

बॉलीवुड के शहंशाह क्यों है सब से नराज़!

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आजकल लोगों से खफा नज़र आ रहे हैं। कभी फिल्म थिएटर के मालिक से तो कभी ट्विटर हैंडल वालों से। जहां एक तरफ ट्विटर उनके फॉलोअर्स नहीं बढ़ा रहा है, तो दूसरी तरफ थिएटर मालिक उनकी नई फिल्म '102 नॉट आउट' के आखरी गाने को थिएटर पर नहीं दिखा रहे हैं।

हाल ही में रिलीज़ हुई अमिताभ की फिल्म '102 नॉट आउट' सभी सिनेमाघरों में लग चुकी है। इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म थिएटर मालिकों से नाराज है, क्योंकि थिएटरों में फिल्मों के आखरी गाने को नहीं दिखाया जा रहा है।

इसे भी पढ़े - World Laughter Day पर सोनम कपूर ने शादी की बधाई देने वालों को ऐसे दिया रिप्लाई

अमिताभ ने फिल्म थिएटरों के मालिकों से रिक्वेस्ट की है कि वे ऐसा न करें। फिल्मों के आखरी गाने को भी थिएटर में जरूर दिखाएं।और इसके साथ ही अमिताभ ने अपने फॉलोअर्स के लिए '102 नॉट आउट' फिल्म के आखिरी गाने का लिंक भी ट्विटर पर शेयर किया है।

वहीं, अमिताभ बच्चन ट्विटर से भी नाराज हैं। उनका कहना है कि ट्विटर उनके फॉलोअर्स नहीं बढ़ा रहा है। इसकों अमिताभ बच्च ने ट्वीट किया कि 'अरे यार ट्विटर जी........अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो। कब से इतना कुछ डाल रहे हैं, कुछ और करना हो नंबर बढ़ाने के लिए तो बोलो।'

उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म थिएटर के मालिक और ट्विटर अमिताभ की बात सुन लें और इनकी नाराज़गी दूर कर सकें।

Next Story
Top