Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जहरीले सांपों के बीच जब अमिताभ ने एक गुफा में गुजारे थे कई दिन, नम हुईं आंखें!

इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ थिएटर्स में लगी हुई है। फिल्म में दिखाई गई खूबसूरत लोकेशंस दर्शकों को अच्छी लग रही हैं।

जहरीले सांपों के बीच जब अमिताभ ने एक गुफा में गुजारे थे कई दिन, नम हुईं आंखें!

इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ थिएटर्स में लगी हुई है। फिल्म में दिखाई गई खूबसूरत लोकेशंस दर्शकों को अच्छी लग रही हैं। असल में यह फिल्म माल्टा और थाईलैंड में फिल्माई गई है।

अमिताभ बच्चन के लिए भी थाईलैंड के रेन फॉरेस्ट और बोरा द्वीप में शूटिंग करना एक यादगार एक्सपीरियंस रहा। वह बताते हैं, ‘शुरुआत में मैं सिर्फ एक सीक्वेंस को शूट करने के लिए थाईलैंड जाने के लिए इच्छुक विक्टर(फिल्म के डायरेक्टर) की उत्सुकता को समझ नहीं पाया।

उन्होंने कहा कि हमें एक अद्भुत स्थान मिला है। जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे यह स्वीकार करना पड़ा कि थाईलैंड की वह जगह बहुत अद्भुत थी। वहां एक विशाल गुफा थी, लगभग 20 से 30 फ्लोर ऊंची।

कल्पना करना मुश्किल है कि प्रकृति ने कैसे इसे बनाया होगा। चट्टानों में अचानक विशाल सांप भी दिखाई दे जाते थे। विक्टर ने द्वीप की इस गुफा को खुदाबक्ष यानी फिल्म में मेरे किरदार के छिपने की जगह के तौर चुना था।

लेकिन गुफा में लगे शूटिंग सेट तक पहुंचने के लिए आधा घंटा पैदल चलना होता था। मुझे सांस लेने की समस्या है तो टीम ने मेरे लिए एक पाल्की बनाई, जिसमें बिठाकर मुझे शूटिंग के स्थान पर ले जाया जाता था। यह अनुभव सच में बहुत यादगार था।’

Next Story
Top