Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

न्यूड होकर टीवी देखती है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

जेनिफर ने यह भी कहा कि नौंवी कक्षा में बाल कटवाने पर उन्हें एक हेयरकट पर 10 डॉलर मिले। यह अब तक का सबसे अजीब काम था जिससे उन्हें कमाई हुई।

न्यूड होकर टीवी देखती है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफन एनिस्टन अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। जेनिफर के इस बयान को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल जेनिफर ने हाल में कहा है कि उन्हें बिना कपड़ों के यानि न्यूड होकर टीवी देखना पसंद है।

डेलीमेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनिस्टन ने 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर मेहमान के तौर पर पहुंची थीं। इस शो में जेनिफर से तमाम सवाल पूछे गए। सवालों को जेनिफर चतुराई से जवाब देती रहीं लेकिन एक सवाल के जवाब में उनकी बोल्डनेस देख लोग हैरान रह गए।

जब होस्ट ने उनसे एक सवाल किया तो उन्होंने अजीब खुलासा किया। यह पूछे जाने पर कि, पैसे कमाने के लिए अब तक उन्होंने सबसे अजीब चीज क्या की है? इस पर जेनिफर ने कहा, मैंने नौंवी कक्षा में बाल कटाए और इससे मुझे एक हेयरकट पर 10 डॉलर मिले। यह मेरा अब तक का सबसे अजीब काम था जिससे मुझे कमाई हुई।

जब होस्ट ने एक्ट्रेस से एक और सवाल किया, प्यार करने, नहाने और तैरने के अलावा आपको न्यूड होकर और क्या करना पसंद है? इस सवाल के जवाब में एनिस्टन ने कहा, उन्हें न्यूड होकर टीवी देखना पसंद है। उनके इस जवाब से होस्ट भी हैरान हो गईं।

एनिस्टन ने मशहूर टीवी सीरीज फ्रेंड्स में काम किया है और इसी शो से उनकी पहचान बनी थी। जेनिफर के इस बयान की चारो ओर चर्चा हो रही है। लोगों को न्यूड होकर टीवी देखने वाली बात पच नहीं रही। हालांकि जेनिफर के बोल्ड फोटोज भी काफी चर्चा में रहते हैं।

Next Story
Top