Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये हैं 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में, अब तक नहीं टूटा ''पद्मावत'' का रिकोर्ड- जानिए बाकी का हाल

ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रेस 3 ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है। साथ ही कई और फिल्मों ने भी कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं।

ये हैं 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में, अब तक नहीं टूटा

ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रेस 3 ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है।

यदि हम सलमान खान की रेस 3 की तीन दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 29 करोड़, दूसरे दिन 38.14 करोड़ और तीसरे दिन 39.16 करोड़ की कमाई की हैं।

फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ कल्ब में शामिल हो चुकी है। साल 2018 में रिलीज होने वाली फिल्मों में अब सलमान की रेस का नाम भी शुमार हो चुका है।

आपको बता दें कि साल 2018 में कई फिल्में रिलीज हुई थी लेकिन कुछ ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी। साल 2018 में रिलीज हुई ये सारी फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपना नाम शुमार कर चुकी हैं।

यहि हम फिल्म पद्मावत की बात करें तो फिल्म ने भारत के बॉक्स ऑफिस में 233.97 करोड़ कमाए हैं। फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को दर्शकों के बीच रिलीज हुई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में थे।

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 101.69 करोड़ कमाए हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी निजर लीड रोल में थे। फिल्म को 23 फरवरी को रिलीज किया गया था।

अजय देवगन अभिनीत फिल्म रेड 16 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 100.5 करोड़ की कमाई की है। फिल्म रेड मे ंअजय देवगन के अलावा इलियाना डी'क्रूज़ लीड रोल में थी।

अपने एक्शन सीन्स द्वारा लोगों को चौंकाने वाले टाइगर श्रॉफ की इसी साल एक नई मूवी बागी 2 रिलीज हुई थी। फिल्म को 30 मार्च को रिलीज किया गया था। फिल्म की कुल कमाई 158.6 करोड़ थी।

देशभक्ति पर आधारित फिल्म राजी 11 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने अभी तक 119.2 करोड़ कमाए हैं।

Next Story
Top