Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Actor Allu Arjun कोरोना से जंग जीते, 15 दिन बाद बच्चों से मिले तो आया इमोशनल करने वाला रिएक्शन

एक्टर अल्लू अर्जुन ने आज वीडियो ट्वीट करते हुए 15 दिन बाद अपने बच्चों से मिलने का अनुभव शेयर किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Actor Allu Arjun कोरोना से जंग जीते, 15 दिन बाद बच्चों से मिले तो आया इमोशनल करने वाला रिएक्शन
X

एक्टर अल्लू अर्जुन। 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कोरोना महामारी पर जीत पा ली है। करीब 15 दिन क्वारंटीन रहने के बाद अल्लू जब बच्चों से मिले तो इमोशनल रिएक्शन सामने आया। उन्होंने बच्चों से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जिसे उनके प्रशंसक खासा पसंद कर रहे हैं। तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के 'स्टाइलिश स्टार' ने ठीक होने के बाद उन सभी प्रशंसकों का भी आभार जताया है, जिन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं मांगी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने आज वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- "15 दिन क्वारंटीन और कोरोना निगेटिव होने के बाद परिवार से मिल रहा हूं। बच्चों को बहुत मिस किया।'

उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने लिए दुआएं मांगने वाले प्रशंसकों का आभार जताते हुए कहा, 'उम्मीद है कि इस लॉकडाउन से हमें कोरोना केस कम करने में मदद मिलेगी। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद।'

बच्चों से मुलाकात का वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन के बच्चों से मुलाकात का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वे अपने बच्चों को गले लगाकर प्यार करते नजर आ रहे हैं। लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Next Story