Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ताबड़तोड़ कमाई कर रही अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा', OTT रिलीज को लेकर तारीख का हुआ खुलासा

हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) 2021 की टॉप मोस्ट कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म की लोकप्रियता बढ़ाने और फैंस के क्रेजीनेस को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का प्लान कर लिया है।

ताबड़तोड़ कमाई कर रही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा, OTT रिलीज को लेकर तारीख का हुआ खुलासा
X

हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) 2021 की टॉप मोस्ट कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म की लोकप्रियता बढ़ाने और फैंस के क्रेजीनेस को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का प्लान कर लिया है। यह फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो पर स्ट्रीम होगी। प्राइम वीडियो ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa The Rise) 7 जनवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगी।

प्राइम वीडियो ने ट्वीट कर कहा कि "वह लड़ेगा। वह दौड़ेगा। वह कूदेगा। लेकिन वह झुकेगा नहीं! देखें 'पुष्पा: द राइज' अब तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में प्राइम पर।" यह घोषणा ऐसे समय में हुई है जब कोरोना मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और राज्य सरकारें लगातार नाईट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू का एलान कर रही है। कई राज्यों ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को बंद कर दिया है।"

वहीं मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' के रिलीज डेट को फ़िलहाल टाल दिया गया है। यह कदम कोरोना मामलों में उछाल के कारण उठाया गया है। एक यह भी कारण है कि 'पुष्पा: द राइज' की बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई हो रही है। बता दें कि 17 दिसंबर को रिलीज होने के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। गौरतलब है कि तेलुगु निर्देशक सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म की स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन के ऑपोजिट रश्मिका मंदाना है। फिल्म में फहद फासिल, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी हैं।

Next Story