logo
Breaking

सब की चहेती एली एवराम बिग बॉस से बाहर

सलमान की चहेती एली अबराम बिग बॉस के घर से बाहर हो गई है।

सब की चहेती एली एवराम बिग बॉस से बाहर

मुंबई। सब की चहेती एली अबराम बिग बॉस के घर बाहर हो गई हैं। एली अबराम के बिग बॉस से बाहर होने से हर कोई हैरान है।

जिनमें शो के होस्ट सलमान खान को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ नजर आती हैं। सल्लू मियां ने कई बार एली की तुलना कट्रीना कैफ से की थी। उन्हें वे पांच साल पहले की कैट कहते थे। सलमान की चहेती और विवादों से दूर रहने के कारण एली को बिग बॉस जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। यही वजह है कि एली के घर से बाहर होने से बिग बॉस के घरवाले भी हैरान हैं।

एली ने फिल्म 'मिकी वाइरस' से बॉलीवुड में कदम रखा है। एली (23) अनुभवी स्वीडिश अभिनेत्री मारिया ग्रैनलंड की बेटी हैं। बिग बॉस के घर में सौंपे गए सभी कार्यो में एली ने एक प्रतिभागी के रूप में बराबर हिस्सा लिया और विपरीत परिस्थितियों में भी अपना संयम बनाए रखा। एली अपने मिलनसार स्वभाव की वजह से बिग बॉस के घर में हर प्रतिभागी के साथ अच्छा ताल-मेल बिठाने में कामयाब रही थीं। लेकिन बिग बॉस के घर में उनके सबसे अच्छे दोस्त संग्राम सिंह और एंडी वीजे थे।

अपने अच्छे बर्ताव के चलते एली लगभग सभी घरवालों को पसंद थी। यही वजह है कि जब एली के घर से बाहर जाने की घोषणा हुई तो एली के साथ नॉमिनेट सोफिया रोने लगीं और बोलीं कि एली को नहीं मुझे घर से बाहर भेजा जाए। घर के दूसरे सदस्य भी रोते हुए नजर आए। घर का तो फिलहाल गमभरा हो गया है। एली के बाहर होने के बाद अब बिग बॉस के घर में गौहर खान, कौशल, तनिशा मुखर्जी, अरमान कोहली, संग्राम सिंह, एंडी, काम्या पंजाबी, एजाज खान और सोफिया हयात बचे हैं।

Share it
Top