logo
Breaking

''कसौटी जिंदगी की'' से हिना खान की छुट्टी, अलीशा पंवार बनेगी ''कोमोलिका''- जानें पूरा मामला

टीवी एक्ट्रेस अलीशा पंवार अब कोमोलिका बनने जा रही हैं। एकता कपूर के मशहूर शो ''कसौटी जिंदगी की 2'' में अलीशा, हिना खान को रिप्लेस करेंगी। शो के मेकर्स ने साफ़ किया है कि हिना खान अब शो का हिस्सा नहीं होंगी।

टीवी एक्ट्रेस अलीशा पंवार अब कोमोलिका बनने जा रही हैं। एकता कपूर के मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अलीशा, हिना खान को रिप्लेस करेंगी। शो के मेकर्स ने साफ़ किया है कि हिना खान अब शो का हिस्सा नहीं होंगी और अब कोमोलिका का अहम् किरदार अलीशा पंवार निभाएंगी। अलीशा पंवार ने शो 'इश्क़ में मरजांवां' से घर-घर में पहचान बनाई है । इस शो में अलीशा के साथ निआ शर्मा और अर्जुन बिजलानी मुख्य भूमिकाओं में थे। अलीशा ने अपने एक्टिंग करियर कि शुरुआत 2012 में फिल्म 'अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बो' से कि जब अलीशा महज 16 साल की थी। अलीशा ने छोटे परदे पर अपनी शुरुआत शो बेगूसराय से की और उसके बाद थपकी प्यार की, जमाई राजा और एक चुटकी सिन्दूर जैसे सुपरहिट शो किये। अलीशा पंवार ने कई टी वी विज्ञापन में भी काम किया है।

'कसौटी जिंदगी की 2 ' एकता कपूर के ही शो 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक है जिसमें अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका नाम के किरदार थे। शो सुपरहिट था जिसमें अनुराग और प्रेरणा के अटूट प्यार को दर्शाया गया था। कोमोलिका नाम का किरदार उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था जो अनुराग और प्रेरणा के प्यार को तोड़ने और उन्हें दूर करने के लिए हर मुमकिन षड़यंत्र रचती रहती थी।

एकता उसी कांसेप्ट को एक नए रूप में फिर से लेकर आयीं है और दर्शक इस शो को पसंद भी कर रहे हैं। चलते शो से हिना खान को क्यों हटा दिया गया इस बात पर मेकर्स ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है लेकिन यह बात पर मुहर लगायी है कि हिना खान को अलीशा पंवार रिप्लेस कर रही हैं। ये देखना अब दिलचस्प होगा कि उर्वशी ढोलकिया के यादगार किरदार के साथ अलीशा पंवार कितना न्याय कर पाती हैं।

Share it
Top