Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राइजिंग स्टार 2 में अपनी गायकी से जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट, करेंगी आने वाली फिल्म ''राजी'' का प्रमोशन

प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाने के लिए पहली बार सुपरस्टार आलिया भट्ट राइजिंग स्टार- 2 के मंच पर आएगी। इस शो के जरिए भारतीय पीरियड थ्रिलर ''राजी'' का प्रमोशन करेगी।

राइजिंग स्टार 2 में अपनी गायकी से जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट, करेंगी आने वाली फिल्म राजी का प्रमोशन
X

इस शनिवार को कलर्स टेलीविजन पर चलने वाले देश के पहले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार सीजन -2 में अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली पीरियड फिल्म 'राजी' का प्रमोशन करने आएगी। इस शो में हेमंत ब्रिजवासी, रोहनप्रीत सिंह, अख्तर ब्रदर्स, विष्णूमाया, चेतन ब्रिजवासी और जैद अली एक दूसरे को चुनौती देंगे।

शो पर आने के बारे में आलिया से पूछा गया तो वह बोली, राइजिंग स्टार 2 पर आने के लिए मैं उत्सुक हूँ, इसका लाइव स्वरूप अनोखा और रोमांचक है।

यह भी पढ़ेंः बादशाह का नया गाना 'तेरा बज़ मुझे' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, 24 घंटे में 92 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा

मेरी आगामी फिल्म भारतीय पीरीयड थ्रिलर राज़ी के प्रमोशन के लिए मुझे इस मंच पर आने का मौका मिला इससे मुझे खुशी हुई है, जो अद्भुत स्पर्धकों के लिए एक प्रतिभाशाली मंच है। मैं यहाँ पर अच्छा समय बिताउंगी और मैं उन सबको फिनाले के लिए शुभकामनाएँ देती हूँ।

चैनल के करीब सूत्रों ने कहा, आलिया भट्ट, शंकर महादेवन के साथ ही रही और इस मोहक अभिनेत्री को प्रभावित करने के लिए सभी प्रतियोगी गाने की तैयारी करते रहे। आपको बता दें कि इस सप्ताह में सबसे अधिक अंक पाने वाले प्रतियोगी अगले सप्ताह इस शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचेगें। ग्रैंड फिनाले में सबसे पहले मथुरा के हेमंत बृजवासी ने पिछले सप्ताह अपने प्रदर्शन के बदौलत जगह बना ली है।

यह भी पढ़ेंः फिल्म 'Raazi' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भारत पाकिस्तान के बीच फंसी 'आलिया भट्ट'

130 लाख से अधिक भारतीय दर्शकों समेत मोनाली ठाकुर, शंकर महादेवन और दलजीत दोसांज तीनो एक्सपर्टों के दिल इन सभी प्रतियोगियों ने अपनी गायकी से जीत लिए हैं। इस शो में हर सप्ताह कोई न कोई मेहमान आए और इन सभी प्रतियोगियों के गीत का आनंद लिया। पिछले सप्ताह अभिनेता वरूण धवन भी अपनी फिल्म अक्टूबर का प्रमोशन करने के लिए इस शो में आए थे।

वरूण धवन के अलावा रेखा, सोनाक्षी सिन्हा, सुखविंदर सिंह, कविता कृष्णमूर्ती, कुमार सानू और अलका यागनिक भी राइजिंग स्टार 2 में आ चुके हैं जिनको प्रतियोगियों ने अपनी गायकी से प्रभावित किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story