Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह को किया रेट तो इब्राहिम अली को माइनस में मिले नंबर, एक्ट्रेस ने रिक्रिएट किया K3G से करीना कपूर का सीन

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham) को रिलीज हुए मंगलवार को 20 साल पूरे हो जाएंगे। फिल्म के 20 साल पूरे होनें के एक दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म से एक मोस्ट पॉपुलर सीन को रिक्रिएट किया है।

आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह को किया रेट तो इब्राहिम अली को माइनस में मिले नंबर, एक्ट्रेस ने रिक्रिएट किया K3G से करीना कपूर का सीन
X

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham) को रिलीज हुए मंगलवार को 20 साल पूरे हो जाएंगे। फिल्म के 20 साल पूरे होनें के एक दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म से एक मोस्ट पॉपुलर सीन को अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) से को- स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ रिक्रिएट किया है। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Alia Bhatt Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया फिल्म के3जी से पू यानी कि करीना कपूर के एक सीन को रिक्रिएट करती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को भी देख सकते हैं। फिल्म के मेन सीन में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आए थे। वीडियो में आलिया पू बनी करीना के एक सीन को करती हैं जो अपने कॉलेज के उन लड़कों को पॉइन्ट देती हैं, जो उनके साथ प्रॉम पर जाना चाहते हैं। लाइन में लगे लड़कों में किसी को 2 पॉइन्ट मिलते हैं, तो किसी को 5। वीडियो में सबसे मजेदार ये बात है कि आलिया इब्राहम अली खान को माइनस में पॉइन्ट्स देती हैं।

इसके बाद रणवीर ऋतिक के डायलॉग बोलते हुए और आलिया को 2 पॉइनट देते हैं और वीडियो खत्म करते हैं। आलिया की इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने इसे अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। करीना ने वीडियो शेयर करते हुए आलिया की तारीफ की है। बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दूसरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए एक साथ आ रहें हैं। इससे पहले दोनों एक साथ साल 2019 में आई फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में नजर आए थे।

Next Story