Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आलिया भट्ट पर भड़की माधुरी दीक्षित

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई। इसमें माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेसेस अहम किरदारों में हैं। पर्दे पर माधुरी और आलिया भट्ट के बीच अच्छी केमिस्ट्री दिखी लेकिन असल में ऐसा नहीं है। सुना जा रहा है कि इन दोनों के बीच तल्खी आ गई है। सूत्रों के अनुसार इसकी वजह आलिया भट्ट हैं।

आलिया भट्ट पर भड़की माधुरी दीक्षित

राजन : हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई। इसमें माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेसेस अहम किरदारों में हैं। पर्दे पर माधुरी और आलिया भट्ट के बीच अच्छी केमिस्ट्री दिखी लेकिन असल में ऐसा नहीं है। सुना जा रहा है कि इन दोनों के बीच तल्खी आ गई है। सूत्रों के अनुसार इसकी वजह आलिया भट्ट हैं। दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन करण जौहर का है, आलिया को करण अपनी बेटी की तरह मानते हैं। ऐसे में 'कलंक' में काम करना उनके लिए होम प्रोडक्शन में काम करने जैसा रहा। इस वजह से आलिया को सेट पर बहुत ज्यादा इंपॉर्टेंस मिलती थी, वह जैसा चाहती थीं, वैसा ही होता था।

माधुरी से भी आलिया बेरुखी से पेश आती थीं। लेकिन सीनियर एक्ट्रेस होने के नाते माधुरी शूटिंग होने तक चुप रहीं, इसके बावजूद वह नाराज जरूर थीं। लेकिन जब फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन हो रहा था तो माधुरी ने आलिया को जवाब दे ही दिया। हुआ कुछ यूं कि आलिया ने मीडिया से कहा कि उन्होंने डायरेक्टर अभिषेक वर्मन से कह दिया था कि माधुरी जी के साथ डांस सीक्वेंस न रखें। तभी अचानक माधुरी बोल पड़ीं कि आलिया को मेरे साथ स्क्रीन पर डांस करने के लिए कथक सीखकर आना होगा। इसके बाद आलिया कुछ नहीं बोलीं।

आलिया, आप फिल्मों में मैच्योर एक्टिंग करने लगी हैं, असल जिंदगी में भी ऐसी ही मैच्योरिटी दिखाइए। यह आपके लिए ही अच्छा होगा।

Next Story
Share it
Top